vicky kaushal katrina kaif

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की उम्र में करीब 5 साल का अंतर है, कैटरीना अपने होने वाले पति से 5 साल बड़ी हैं, कैटरीना जहां 38 की है, तो वहीं विक्की की उम्र 33 है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगी, विक्की और कैटरीना शादी की रस्मों के लिये राजस्थान रवाना हो चुके हैं, हालांकि दोनों ने अब तक शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, बीते काफी समय से विक्की और कैटरीना एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते का ऐलान नहीं किया, विक्की–कैटरीना की शादी के बाद एक्ट्रेस और एक्टर की नेटवर्थ के साथ ही लाइफस्टाइल चर्चा में आ गई है।

विक्की से उम्र में बड़ी कैटरीना
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की उम्र में करीब 5 साल का अंतर है, कैटरीना अपने होने वाले पति से 5 साल बड़ी हैं, कैटरीना जहां 38 की है, तो वहीं विक्की की उम्र 33 है, Katrina Kaif event charge यानी कैटरीना कैफ का नाम भी उन सितारों की सूची में शुमार हो जाएगा, जो अपने पति से बड़ी हैं, उम्र के अलावा कैटरीना का सिनेमाई करियर भी विक्की से बड़ा है, उन्होने 2003 में फिल्म बूम से बॉलीवुड डेब्यू किया था, यानी उन्हें 18 साल हो चुके हैं, वहीं दूसरी ओर विक्की कौशल ने 2012 में डेब्यू किया था।

कैटरीना की नेटवर्थ
रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना की नेटवर्थ करीब 224 करोड़ रुपये है, वो एक फिल्म के लिये 11 करोड़ चार्ज करती हैं, इसके साथ ही कैटरीना कैफ ब्यूटी ब्रांड के ब्यूटी की भी मालकिन हैं, इसके साथ ही कहा जाता है कि एक्ट्रेस ने नायका में 4 करोड़ रुपये निवेश किये थे, जिसके बाद अब उन्हें उससे 24 करोड़ रुपये मिले हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैटरीना के पास 3-4 लग्जरी कारें हैं, जिसमें रेंज रोवर से लेकर ऑडी तक शामिल है।

विक्की की नेटवर्थ
अगर बात विक्की कौशल के नेटवर्थ की करें, तो उनके पास करीब 25 करोड़ की संपत्ति है, वहीं एक फिल्म के लिये वो 3-4 करोड़ लेते हैं, कहा जाता है कि ब्रांड एंडोर्समेंट के लिये विक्की को 2- 2.5 करोड़ रुपये मिलते हैं, विक्की को फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक से फेम मिला था। अभी तक कैटरीना और विक्की ने साथ में कोई फिल्म नहीं की है।

Read Also – आर्यन खान ने अनन्या पांडे से मंगवाया था गांजा, चैट में एक्ट्रेस ने लिखी थी ऐसी बात