katrina kaif

दोनों की संपत्ति की बात करें, तो एक्ट्रेस के पास मुंबई में कुछ प्रॉपर्टीज है, कैटरीना के पास लोखंडवाला में एक अपार्टमेंट है, खबरों के अनुसार इस अपार्टमेंट की कीमत 17 करोड़ रुपये है।

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं, 9 दिसंबर को दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में सात फेरे लिये, कैटरीना को फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बने करीब दो दशक हो चुके हैं, वहीं विक्की कौशल इंडस्ट्री के उभरते हुए सितारे हैं, दोनों अब बॉलीवुड के नये पावर कपल बन चुके हैं, ऐसे में हम आपको दोनों की नेटवर्थ और ब्रांड वैल्यू के बारे में बताते हैं।

9वां स्थान
इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन ब्रांड्स ने अपने एनुअल पावर कपल्स सर्वे में कैटरीना और विक्की कौ 9वां स्थान दिया है, फोर्ब्स के हिसाब से 2019 में कैटरीना की सालभर की कमाई 23.63 करोड़ रुपये थी, वहीं विक्की ने सालभर में 10.42 करोड़ रुपये कमाये थे। ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन ने दोनों की कमाई के बारे में कहा, vicky kaushal katrina kaif विक्की बढिया एक्टर है, वो एक विज्ञापन के लिये 2 करोड़ चार्ज करते हैं, कैटरीना एक विज्ञापन के लिये 5 करोड़ और उससे ज्यादा चार्ज करती है, लेकिन अगर दोनों साथ में किसी प्रोजेक्ट में काम करेंगे, तो ज्यादा पैसे लेंगे, बतौर कपल दोनों 10 करोड़ या उससे ज्यादा चार्ज करेंगे, फिल्मों के लिये विक्की कौशल 7 से 8 करोड़ रुपये लेते हैं, कैटरीना 10-11 करोड़ रुपये लेती है, यही चीज उनके नेटवर्थ से जुड़ेगी।

अपीयरेंस फीस
सेलिब्रिटी मैनेजमेंट एजेंसी के अनुसार अपीयरेंस फीस के तौर पर कैटरीना 1 से 3 करोड़ रुपये लेती हैं, वहीं विक्की कौशल 35 से 45 लाख रुपये लेते हैं, फोटोशूट्स की बात करें, तो विक्की 70 से 95 लाख रुपये लेते हैं, कैटरीना 2 से 5 करोड़ रुपये लेती हैं, अतुल मोहन के अनुसार भले ही कैटरीना को उम्र के चलते फिल्मों के ऑफर मिलने बंद हो जाएं, लेकिन फिर विज्ञापन और ब्रांड्स के ऑफर उन्हें मिलेंगे, इस हिसाब से वो हमेशा डिमांड में रहेंगी।

दोनों के पास संपत्ति
दोनों की संपत्ति की बात करें, तो एक्ट्रेस के पास मुंबई में कुछ प्रॉपर्टीज है, कैटरीना के पास लोखंडवाला में एक अपार्टमेंट है, खबरों के अनुसार इस अपार्टमेंट की कीमत 17 करोड़ रुपये है, कैटरीना के पास बांद्रा में एक 3 बीएचके फ्लैट है, जिसकी कीमत 8.2 करोड़ है, इसके अलावा उनके पास अंधेरी वेस्ट मौर्या हाउस में भी एक लैविश अपार्टमेंट है। तो वहीं विक्की अपने माता-पिता के साथ अंधेरी वेस्ट में रहते हैं, शादी के बाद विक्की-कैटरीना ने जुहू की राज महल बिल्डिंग में अपार्टमेंट रेंट पर लिया है, इस बिल्डिंग में विराट-अनुष्का के दो अपार्टमेंट हैं, रिपोर्ट के अनुसार विक्की-कैटरीना इस फ्लैट के लिये 8 लाख रुपये महीना किराया देने वाले हैं, विक्की ने इस अपार्टमेंट में 5 सालों के लिये 1.75 करोड़ रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट जमा किया है। संपत्ति और कमाई की बात तो कर ली, अब कार के बारे में भी जान लेते हैं, विक्की के पास एक 2.7 करोड़ की रोवर रेंज है, साथ ही मर्सिडीज बेंज और बीएमडब्लयू भी है, वहीं कैटरीना के पास ऑडी क्यू7, और एक लेंड रोवर और मर्सिडीज भी है।

Read Also – विक्की-कैटरीना की शादी से ठीक पहले वायरल हो रहा एक्स का पोस्ट, हरलीन ने लिखी ऐसी बात