sharvari katrina

एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल और उनकी कथित प्रेमिका शरवरी वाघ किसी परिचय की मोहताज नहीं है, शरवरी और विक्की के भाई के रिलेशन के खूब चर्चे हैं।

हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी की है, तब से लगातार खबरों में बने हुए हैं, दोनों की शादी की खूब चर्चा हो रही है, लेकिन इस बीच आप विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल की कथित प्रेमिका को नहीं भूल सकते, जो खूबसूरती के मामले में कैटरीना कैफ को कड़ी टक्कर देती हैं।

कैटरीना की देवरानी
कैटरीना कैफ की शादी में यूं तो कई मेहमान पहुंचे थे, लेकिन इन दिनों एक नाम की जबरदस्त चर्चा हो रही है, कहा जा रहा है कि ये जल्द ही कौशल परिवार में शामिल हो सकती है, जी हां, हम बात कर रहे हैं कैटरीना कैफ की होने वाली देवरानी की, जिनका खूबसूरती की खूब चर्चा होती है।

शरवरी और सनी का रिश्ता
एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल और उनकी कथित प्रेमिका शरवरी वाघ किसी परिचय की मोहताज नहीं है, शरवरी और विक्की के भाई के रिलेशन के खूब चर्चे हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों डेट कर रहे हैं, कैटरीना की शादी में भी शरवरी को देखा गया था, ऐसे में लोगों का कहना है कि अब जल्द ही शरवरी भी कौशल परिवार का हिस्सा बन सकती है।

यशराज फिल्मस से शुरुआत
बंटी और बबली-2 से सिनेमा जगत में डेब्यू करने वाली शरवरी अपने ग्लैमरस अंदाज के लिये सुर्खियों में रहती हैं, आपको बता दें कि शरवरी एक राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं, वो महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और शिवसेना के दिग्गज नेता मनोहर जोशी की नातिन हैं, उनके पिता शैलेश वाघ मुंबई के जाने-माने बिल्डर हैं।

Read Also – कंगना रनौत के प्यार में गिरफ्तार हुआ ये एक्टर, पत्नी को भी छोड़ सकता है