Wednesday, May 12, 2021

आमिर खान के साथ किसिंग सीन देते हुए कांपने लगी थी करिश्मा, 24 साल बाद तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड फिल्मों में इंटीमेट सीन काफी आम हो चुके हैं और लिपलॉक तो अधिकतर मूवी में देखने को मिल जाता है. एक जमाने में जिस तरह मेकर्स फिल्म को हिट बनाने के लिए रेप सीन जरूर रखते थे उसी तरह अब लिपलॉक व इंटीमेट सीन रखे जाते हैं. मगर कुछ सीन्स फेमस हो जाते हैं. 1996 में आमिर खान औऱ करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म राजा हिंदुस्तानी (Raja Hindustani) रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशक धर्मेश दर्शन किया था और रिलीज होते ही फिल्म लोगों के दिलों में छा गई. ये एक ऐसी फिल्म है जो आज भी अगर टीवी पर आ जाए तो लोग टकीटकी लगाए देखने लगते हैं. फिल्म को कई अवॉर्ड भी मिले हैं और दर्शकों ने करिश्मा व आमिर की जोड़ी को खूब प्यार भी दिया. इस फिल्म के गाने ही नहीं बल्कि एक सीन भी काफी फेमस है और चर्चित किसिंग सीन्स में शामिल है.

24 साल बाद टूटी करिश्मा की चुप्पी
फिल्म की कहानी और गाने हर किसी को खूब पसंद है. लेकिन इस फिल्म जो किसिंग सीन आमिर और करिश्मा कपूर के बीच फिल्माया गया था. उसका किस्सा भी कम चर्चित नहीं है. खुद करिश्मा कपूर ने 24 साल बाद दर्दनाक खुलासा करते हुए बताया कि, इस सीन को शूट करने में उनकी हालत खराब हो गई थी और वो कांपने लगी थी. मना करने के बावजूद माधुरी दीक्षित से कराया गया था रेप सीन, एक्टर ने की थी जबरदस्ती

करिश्मा ने हाल ही में राजीव मसंद को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि, राजा हिंदुस्तानी के एक किसिंग सीक्वेंस को शूट करने में पूरे तीन दिन लगे थे.raja hindustani aamir karishma करिश्मा की मानें तो, सेट ऊटी में लगा था और वहां जबरदस्त ठंड थी और ठंड के साथ बारिश कराई जा रही थी.

सुबह सात बजे..
करिश्मा ने इंटरव्यू में बताया कि एक तो इतनी कड़ाके की ठंड और सुबह सात बजे के करीब भीगते हुए सीन करना काफी मुश्किल रहा था. क्योंकि सीन लंबा भी था.amir khan karishma kissing 1 मगर सीन सबको पसंद आया. बता दें, करिश्मा-आमिर की फिल्म राजा हिंदुस्तानी जितनी सुपरहिट मूवी है उतना ही हिट फिल्म का किसिंग सीन है.

ये भी पढ़ेंः- आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ की थी गंदी हरकत, गुस्से में एक्ट्रेस ने उठाई थी हॉकी

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles