करीना कपूर ने कहा कि प्रेग्नेंसी के दौरान एक महिला बहुत सारे मिजाज और भावनाओं से गुजरती है, करीना ने आगे कहा कुछ दिनों में वो अपने बारे में अमेजिंग और सेक्सी महसूस करती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने बेस्ट फ्रेंड और फिल्ममेकर करण जौहर के साथ अपनी किताब लांच के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों पर खुलकर बात की है, इस दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया, कि वो प्रेग्नेंसी के दौरान सेक्स से दूर रहती हैं, उनके पति सैफ अली खान भी उन दिनों इन बातों को समझते थे, और काफी सपोर्ट करते थे।

क्या कहा
करीना कपूर ने कहा कि प्रेग्नेंसी के दौरान एक महिला बहुत सारे मिजाज और भावनाओं से गुजरती है, करीना ने आगे कहा कुछ दिनों में वो अपने बारे में अमेजिंग और सेक्सी महसूस करती हैं, यहां तक कि सैफ अली खान भी कह देते थे कि वो खूबसूरत दिख रही हैं। हालांकि करीना ने ये भी कहा कि ऐसे भी दिन थे, खासकर 6-7 महीनों के बाद जब उन्हें थकान महसूस हुई, उनके मुताबिक आप ऐसी स्थिति में हैं जहां आप नहीं जानते कि क्या सोचना है, करीना ने कहा एक सपोर्ट करने वाले व्यक्ति का होना बहुत महत्वपूर्ण है, जो अपनी पत्नी पर खूबसूरत दिखने के लिये दबाव नहीं डालता या फिर रेगुलर सेक्स लाइफ को सुपर एक्टिव होने की उम्मीद नहीं करता है।

हर तरह से प्यार
करीना कपूर ने ये भी कहा कि प्रेग्नेंसी के दौरान हर चीज पर एक महिला की भावनाओं को प्राथमिकता देनी चाहिये, ये उसके मुताबिक होना चाहिये, कि महिला उस समय क्या महसूस करती है, Kareena Saif करीना के मुताबिक यदि आपके पति को ये बात समझ में नहीं आती, तो आपके बच्चे का पिता कैसे हो सकता है, उसे आपको हर तरह से प्यार करना है।

वर्कफ्रंट
अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो करीना अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी, इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान हैं, ये फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है, इसके साथ ही वो करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी।

Read Also – मलाइका अरोड़ा बार-बार खींचती दिखी कोट, छोटे कपड़ों की वजह से हो रही ट्रोल, वीडियो