सुशांत की वजह से जबरदस्त ट्रोल हो रही करीना कपूर, सारा अली खान को दी थी ऐसी सलाह

0
467

करीना का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, हालांकि इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गये हैं, उन्होने करीना को खूब खरी-खोटी सुना दी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ फैंस को भी सदमा दे दिया, कोई भी उनके अचानक चले जाने पर विश्वास नहीं कर पा रहा है, इस बीच सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े कई किस्से-कहानियां और वीडियोज वायरल हो रहे हैं, ऐसा ही एक वीडियो करीना कपूर खान का है, जिसमें वो अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं, इस दौरान करीना से सवाल किया गया, कि वो सारा अली खान को क्या डेटिंग टिप्स देना चाहेंगी।

डेटिंग टिप्स
अमृता के इस सवाल पर बेबो ने कहा कि मैं तो सारा अली खान को यही कहूंगी, कि अपने पहले हीरो को कभी डेट मत करना, इसके बाद करीना कपूर जोर-जोर से हंसने लगती हैं। मालूम हो कि सारा ने फिल्म केदारनाथ से सुशांत के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था, उस दौर में दोनों का नाम भी जोड़ा गया था, हालांकि करीना ने इशारों –इशारों में सुशांत को लेकर सारा को आगाह किया, जो वीडियो वायरल हो रहा है।

भड़क गये सोशल मीडिया यूजर्स
करीना का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, हालांकि इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गये हैं, उन्होने करीना को खूब खरी-खोटी सुना दी। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, करीना आपको शर्म आनी चाहिये, तुम्हारी पढाई व्यर्थ है, क्योंकि तुम्हें मैनर्स का कोई आइडिया ही नहीं, वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, शायद इन्होने भी अभिषेक बच्चन को डेट किया होगा, तभी ऐसा बोल रही हैं, मालूम हो कि करीना ने जूनियर बच्चन के साथ रिफ्यूजी से डेब्यू किया था।

क्लोज बांडिंग
मालूम हो कि करीना कपूर खान अपनी सौतेली बेटी सारा के साथ क्लोज बांडिंग शेयर करती हैं, कुछ महीने पहले सारा करीना के चैट शो में पहुंची थी, जहां एक्ट्रेस ने उनसे निजी जिंदगी को लेकर सवाल पूछे थे, तब करीना ने सारा से नॉटी मैसेज और वन नाइट स्टैंड को लेकर सवाल पूछ लिया था, जिस पर सारा ने बताया था कि उन्होने शरारती मैसेज तो भेजे हैं, लेकिन वन नाइट स्टैंड पर उन्होने हिचकिचाते हुए ना में जवाब दिया था।

Read Also – इंस्टाग्राम ने सुशांत सिंह राजपूत को दिया खास सम्मान, एक्टर को बनाया ‘यादगार’