सुशांत की निधन का असर करण जौहर पर भी दिखने लगा है, आहत फिल्ममेकर का बड़ा फैसला

0
8889
Karan Sushant

सुशांत के निधन के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बहस चल रही है, फैंस और कुछ कलाकारों का कहना है कि सुशांत ने वंशवाद से परेशान होकर सुसाइड का फैसला लिया।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन कते बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और लॉबिंग को लेकर उठे विवाद से आहत होकर फिल्ममेकर करण जौहर ने MAMI यानी मुंबई एकेडमी ठफ द मूविंग इमेज के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया है, कहा जा रहा है कि MAMI फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने करण जौहर को मनाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वो अपनी बात पर अड़े रहे और इस्तीफा दे दिया है।

इस्तीफा भेजा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर ने इस फेस्टिवल के ऑर्टिस्ट डायरेक्टर स्मृति किरण को एक मेल के जरिये अपना इस्तीफा भेजा है, MAMI बोर्ड में विक्रमादित्य मोटवाने, सिद्धार्थ रॉय कपूर, दीपिका पादुकोण, जोया अख्तर और कबीर खान हैं, कहा जा रहा है कि करण फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से भी बेहद नाराज हैं, इस कठिन समय में कोई उनके लिये खड़ा नहीं हुआ, जब सोशल मीडिया पर उनकी धज्जियां उड़ाई जा रही थी, तो फिल्म इंडस्ट्री का कोई भी शख्स उनकी मदद के लिये आगे नहीं आया।

वंशवाद पर बहस
सुशांत के निधन के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बहस चल रही है, फैंस और कुछ कलाकारों का कहना है कि सुशांत ने वंशवाद से परेशान होकर सुसाइड का फैसला लिया, हालांकि अभी तक उनके आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है। लेकिन फैंस सुशांत की मौत के बाद करण जौहर समेत कुछ सितारों पर जबरदस्त निशाना साध रहे हैं।

कम हो रहे फॉलोवर
एक रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के निधन के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर करीब साढे चार लाख फॉलोवर्स कम हो गये हैं, वहीं करण ने अपने करीब 1.90 लाख फॉलोवर्स खो दिये हैं, सुपरस्टार सलमान खान के भी 50 ज्यादा से ज्यादा फॉलोवर कम हो गये हैं, वहीं दूसरी ओक श्रद्धा कपूर, कृति सेनन और कंगना रनौत के फॉलोवर्स में बढोतरी हुई है।

Read Also – अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद टूट गये थे सुशांत, कहा था तुम्हारे लिये 7 खून माफ…