श्रद्धा, सारा और दीपिका को NCB का समन, कंगना का ट्वीट जबरदस्त वायरल

0
542

कंगना रनौत ने कुछ देर पहले ही ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने लिखा है, आखिरकार पहली बार बॉलीवुड माफिया सोच रहे होंगे कि काश सुशांत को ना मारा गया होता।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाकी की वजह से अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं, बीते कुछ दिनों से कंगना फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर खुलकर बातें कह रही हैं, वहीं इस बीच मामले पर चल रही एनसीबी की जांच के बाद एजेंसी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को समन भेजा है, रिपोर्ट के मुताबिक आज रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ के बाद मामले की शुरुआत हो रही है, कंगना का ट्वीट जबरदस्त चर्चा बटोर रहा है, हालांकि एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा है।

कंगना रनौत का ट्वीट
कंगना रनौत ने कुछ देर पहले ही ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने लिखा है, आखिरकार पहली बार बॉलीवुड माफिया सोच रहे होंगे कि काश सुशांत को ना मारा गया होता, कंगना को दीवार की ओर ना धकेला गया होता, पहली बार वो अपनी क्रूरता, दूसरों को दुख पहुंचाकर खुश होने वाली प्रवृत्ति और चुप्पी पर पछतावा कर रहे हैं, पहली बार वो सोच रहे हैं कि काश वो समय को बदल सकते और हमें वापस ला सकते। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने स्माइली का भी इस्तेमाल किया है।

ट्वीट वायरल
कंगना के इस ट्वीट पर उन्हें जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही है, उन्होने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन सोशल मीडिया पर जब उन्होने ये रिएक्शन दिया, तो माना जा रहा है कि ये एनसीबी के समन पर उनकी प्रतिक्रिया है, आपको बता दें कि आज एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी पूछताछ करेगी, इसके बाद कल दीपिका पादुकोण को बुलाया गया है।

मुखर है कंगना
आपको बता दें कि कंगना रनौत सुशांत के निधन के बाद से ही खुलकर बयानबाजी कर रही हैं, उन्होने सुशांत के निधन को आत्महत्या नहीं हत्या कहा था, साथ ही उन्होने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर भी खुलकर बयानबाजी की थी, उन्होने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद और खेमेबाजी का बोलबाला है।

Read Also – जब एक्ट्रेस को ऊप्स मोमेंट से बचाने के लिये सुशांत ने किया था ऐसा काम, तेजी से फैल रहा वीडियो