संसद में जया बच्चन ने कंगना रनौत पर बोला हमला, तो पंगा क्वीन ने जवाब से कर दी बोलती बंद, वीडियो

0
1209
Kangna jaya

जया बच्चन के राज्यसभा में बयान के बाद कंगना ने ट्विटर के माध्यम से उन्हें जवाब देते हुए लिखा, जया जी, क्या आप ऐसा ही कहतीं यदि मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को पीटा गया होगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद तथा खेमेबाजी को लेकर लगातार बोल रही हैं, कंगना ने बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर भी कई तरह की बातें कही है, जिसके बाद आज संसद में जया बच्चन ने इस मसले पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता, जया बच्चन ने ये भी कहा कि जिन लोगों को फिल्म इंडस्ट्री ने नाम दिया, वही इसे गटर कह रहे हैं, मैं इससे असहमत हूं, अब कंगना ने ट्विटर के माध्यम से उन्हें जवाब दिया है।

कंगना का जवाब
जया बच्चन के राज्यसभा में बयान के बाद कंगना ने ट्विटर के माध्यम से उन्हें जवाब देते हुए लिखा, जया जी, क्या आप ऐसा ही कहतीं यदि मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को पीटा गया होगा, Kangna25 टीनएज में उसे ड्रग दिया जाता और मोलेस्ट किया जाता, क्या आप तब भी ऐसा ही कहतीं यदि आपके बेटे अभिषेक लगातार बुली के शिकार होते, अपनी हैरेसमेंट की शिकायत करते, फिर एक दिन खुद को फांसी पर चढा लेते, थोड़ी सहानुभूति हमारे लिये भी दिखाइये।

परेशान किया जा रहा
मालूम हो कि राज्यसभा में अपनी बात रखते हुए जया बच्चन ने कहा था कि मनोरंजन जगत के लोगों को सोशल मीडिया के जरिये परेशान किया जा रहा है, जिन लोगों को फिल्म इंडस्ट्री ने नाम दिया, वहीं इसे गटर कह रहे हैं, मैं इससे असहमत हूं। सरकार को इन लोगों से कहना चाहिये, कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल ना करें।

पूरी इंडस्ट्री को बुरा नहीं कह सके
पूर्व एक्ट्रेस जया बच्चन ने ये भी कहा था कि कुछ लोगों की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता, मुझे शर्म आती है, कि कल एक शख्स को खुद इसी फिल्म इंडस्ट्री से है, इसके विरोध में बोल रहा था, ये शर्मनाक है।

Read Also – बिहार चुनाव में बीजेपी के लिये प्रचार करेगी कंगना रनौत? महाराष्ट्र पूर्व सीएम का बड़ा बयान