kangna

तस्वीरों में कंगना रनौत ने व्हाइट कलर की ब्रालेट पहनी है, साथ ही हाई वेस्ट पैंट है, उन्होने अपने बालों का बन बनाया है, तथा गले में गोल्डन चेन से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की शूटिंग पूरी कर ली है, उन्होने रैप अप पार्टी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, फिल्म में कंगना रनौत एक्शन अवतार में नजर आएंगी, अब उन्होने अपनी तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं, उनके पीछे सनसेट नजर आ रहा है, किसी लेक के किनारे खड़े होकर वो पोज दे रही हैं।

रैप अप पार्टी से तस्वीरें
तस्वीरों में कंगना रनौत ने व्हाइट कलर की ब्रालेट पहनी है, साथ ही हाई वेस्ट पैंट है, उन्होने अपने बालों का बन बनाया है, तथा गले में गोल्डन चेन से अपने लुक को कंप्लीट किया है, उन्होने तस्वीर के साथ एक शेर भी लिखा है, मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं, जिस काफिर पर दम निकले।

हो रही ट्रोल
कंगना रनौत की इस तस्वीर पर जहां फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कई यूजर्स उनके कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे, एक ने लिखा, मैम आर दूसरों के पोस्ट पर टिप्पणी करते हैं, आपने सोचा नहीं ऐसा पोस्ट अपलोड करते टाइम, तो दूसरे यूजर ने लिखा, मैम आपने ये ट्रांसपेरेंट ब्रा क्यों पहनी है, एक ने कहा, ये क्या पहना है।

आने वाली फिल्में
धाकड़ की बात करें, तो इसे रजनीश राजी घई ने डायरेक्ट किया है, ये एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है, कंगना इसमें एजेंट अग्नि की भूमिका निभा रही है, फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल तथा दिव्या दत्ता मुख्य किरदार में हैं, इसके अलावा कंगना रनौत के पास थलाइवी, तेजस और मर्णिकर्णिका रिटर्न्स- द लीजेंड और दिद्दा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

Read Also – प्रियंका चोपड़ा ने ब्लू स्विमसूट में पोस्ट की तस्वीरें, दिखाई Expectation Vs Reality