आर-पार के मूड में कंगना रनौत, करण जौहर की तरफदारी पर स्वरा भास्कर को कहा चापलूस

0
27
swara kangna

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को कंगना ने खरी-खोटी सुना दी है, दरअसल बीते दिनों स्वरा ने एक पोस्ट के जरिये कहा था कि किसी की मौत के लिये फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर वंशवाद और लॉबिंग को लेकर तीखी बहस छिड़ी हुई है, एक्ट्रेस कंगना रनौत खुलकर इस डिबेट में हिस्सा ले रही हैं, वैसे तो कंगना पिछले कुछ समय से इस मसले पर राय रखने से पीछे नहीं हटती, लेकिन इस बार तो वो करण जौहर समेत कुछ स्टार किड्स पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है।

स्वरा को खरी-खोटी
हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को कंगना ने खरी-खोटी सुना दी है, दरअसल बीते दिनों स्वरा ने एक पोस्ट के जरिये कहा था कि किसी की मौत के लिये फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है, साथ ही उन्होने करण जौहर के शो का एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें कंगना नजर आ रही थी।

स्वरा को कहा चापलूस
अब इसी बात को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर पर सीधा निशाना साधा है, उन्होने कहा कि स्वरा को चापलूसी करने से पहले ये याद रखना चाहिये, कि मैं बहुत रिक्वेस्ट के बाद इस शो का हिस्सा बनी थी, मैं सुपरस्टार हूं और करण जौहर एक पेड होस्ट।

क्या था स्वरा का पोस्ट
स्वरा ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था, एक पल रुकते हैं और इस बात की तारीफ करते हैं कि करण जौहर ने सवाल का जवाब दिया, वो भी पूरी सच्चाई के साथ, साथ ही ये भी याद रखा जाए, कि करण ने अपने शो में वंशवाद वाले कमेंट (कॉफी विद करण में कंगना का जवाब) को नहीं हटाया था, जबकि वो ऐसा कर सकते थे। मालूम हो कि इस वीडियो को फिलहाल हटा लिया गया है, इसमें करण बता रहे थे कि वो आलिया भट्ट को पहले से नहीं जानते थे, बल्कि महेश भट्ट कैंप के साथ उनके रिश्ते बहुत अच्छे नहीं थे, और तो और वो ये भी नहीं जानते थे, कि उनकी कोई बेटी भी है, करण ने कहा कि जब मैं स्टूडेंट ऑफ द ईयर की कास्टिंग के दौरान आलिया से मिला, उनका ऑडिशन मुझे पसंद आया।

Read Also – सुशांत की याद में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने लिया दिल जीतने वाला फैसला, हो रही खूब सराहना