Home मनोरंजन रिहाना के ट्वीट पर कंगना रनौत का करारा जवाब, चुप बैठ जा...

रिहाना के ट्वीट पर कंगना रनौत का करारा जवाब, चुप बैठ जा मूर्ख… ये किसान नहीं

0
137
Kangana-Rihanna

रिहाना के इस ट्वीट पर फिल्ममेकर अशोक पंडित, गजेन्द्र चौहान जैसे तमाम फिल्मी सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी और रिहाना पर निशाना साधा।

दिग्गज पॉप सिंगर रिहाना ने भारतीय किसानों के समर्थन में ट्वीट के बाद अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उन पर निशाना साधा है और उन्हें मूर्ख कहा है, दरअसल रिहाना ने दिल्ली सीमा पर धरने पर बैठे किसानों से जुड़ी एक खबर शेयर कर पूछा था कि किसानों की बात क्यों नहीं हो रही है, इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस भड़क गई, उन्होने लिखा, कोई इस बारे में इसलिये बात नहीं कर रहा है क्योंकि वो किसान नहीं आतंकी हैं, जो कि भारत को दो भागों में बांटने की कोशिश में जुटे हुए हैं, ताकि चीन हमें टेकओवर कर सके, और पूरे देश को तोड़ सके, चुप हो बैठ जाओ मूर्ख, हम अपना देश तुम जैसों को नहीं बेच रहे हैं।

कईयों ने दी प्रतिक्रिया
रिहाना के इस ट्वीट पर फिल्ममेकर अशोक पंडित, गजेन्द्र चौहान जैसे तमाम फिल्मी सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी और रिहाना पर निशाना साधा, अशोक पंडित ने कहा, हमें तुमको जवाब देने की जरुरत नहीं है रिहाना, भारत एक बहुत अच्छे लीडर के हाथों में है, जो बहुत स्ट्रांग है, अपने काम से काम रखो, गजेन्द्र चौहान ने लिखा, पैसा बोलता है पप्पू भैया, तो वही एक्टर मनोज जोशी ने पूछा, ये भी किसान लीडर हैं क्या।

लोग कर रहे खिंचाई
कंगना के इस ट्वीट के बाद एक यूजर ने उनकी खिंचाई करते हुए एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें कंगना ने लिखा है, एलेक्सा प्लीज रिहाना का डायमंड सांग प्ले करो, इस यूजर के कमेंट को देखकर कंगना भड़क गई और जवाब में लिखा, ओए टट्टू, ना मुझे पॉप म्यूजिक समझ आता है, और ना ही मैं अंग्रेजी गाने ज्यादा सुनती हूं। सोजा अब, हो गया तेरा, फातिमा नाम की यूजर ने कमेंट कर कंगना को कहा, क्या तुम चुप कर सकती हो।

आतंकी लिखने पर ऐतराज
कंगना द्वारा धरना करने वाले किसानों को आतंकी कहने पर भी कई लोगों ने आपत्ति जताई, एक यूजर ने लिखा, ये वही टेररिस्ट हैं, जो आपको खेती करके अन्न प्रदान करते हैं, ताकि तुम्हारे अंदर एनर्जी आए, और तुम ये सब बकवास कर सको।

Read Also – रिहाना के ट्वीट पर बॉलीवुड एकजुट, अक्षय ने दिया करारा जवाब, तो सिंघम भी नहीं रहे पीछे!