अब कंगना रनौत के निशाने पर दीपिका-रणवीर, पाकिस्तानी एजेंट को बुलाया लेकिन सुशांत को नहीं

0
74
Deepika kangna

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ का मुद्दा गर्माया था, सुशांत के निधन के बाद दीपिका पादुकोण ने भी एक पोस्ट किया था।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कंगना रनौत बॉलीवुड के कुछ बड़े फिल्ममेकरों और सितारों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है, वंशवाद और खेमेबाजी को लेकर कंगना खुलकर बोल रही हैं, उनके निशाने पर करण जौहर से लेकर आलिया भट्ट तक है, अब कंगना ने दीपिका-रणवीर पर निशाना साधा है, उनकी टीम ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रिसेप्शन की तस्वीर
कंगना की टीम ने दीपिका-रणवीर की शादी के रिसेप्शन की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें दीपिका पादुकोण एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं, तस्वीर को पोस्ट करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा है, ये एक तस्वीर और ऑर्टिकल है दीपिका-रणवीर की शादी का, उन्होने अपनी शादी में पाकिस्तानी एजेंट को तो बुलाया, जेएनयू प्रोटेस्ट की साजिश रची, लेकिन दोनों ने अपनी शादी में बॉलीवुड के दो टॉप स्टार्स को बॉयकॉट कर दिया, दोनों में से एक को मार दिया गया है, दूसरी अपनी जिंदगी के लिये संघर्ष कर रही हैं।

दीपिका ने किया था पोस्ट
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ का मुद्दा गर्माया था, सुशांत के निधन के बाद दीपिका पादुकोण ने भी एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होने डिप्रेशन को लेकर अपनी बात कही थी, हालांकि इस ट्वीट के बाद दीपिका को जबरदस्त ट्रोल किया गया था।

कंगना साध रही निशाना
कंगना रनौत इन दिनों बॉलीवुड के कई बड़े प्रोडक्शन हाउस, फिल्ममेकर और हीरो-हीरोइन पर निशाना साध रही हैं, वो खुलकर बोल रही हैं कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया, बल्कि उनका मर्डर किया गया है, लोगों ने उन्हें ऐसा करने के लिये विवश किया है, वो कई सितारों पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।

Read Also – इस वजह से परेशान थे सुशांत सिंह, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने फोन पर कंगना रनौत को बताया ‘राज’