Friday, April 23, 2021

कंगना रनौत ने भाई-बहनों के लिये खोला खजाना, गिफ्ट किये इतने करोड़ के 4 फ्लैट!

कंगना के करीबी सूत्र ने बताया कि एक्ट्रेस हमेशा अपने भाई-बहनों के लिये काफी सपोर्टिव रही है, और उन्होने इसे समय-समय पर साबित भी किया है।

कंगना रनौत इन दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, खुलेआम सोशल मीडिया पर लोगों को ललकारने तथा पंगा लेने में माहिर कंगना अब दूसरी वजह से चर्चा में हैं, दरअसल एक्ट्रेस ने अपने घर वालों को एक बड़ा सरप्राइज दिया है, उन्होने अपनी छोटी बहन रंगोली चंदेल, भाई अक्षत और दो अन्य कजिन्स को फ्लैट गिफ्ट किया है।

खुद किया ट्वीट
कंगना ने खुद इस खबर की पुष्टि ट्विटर के जरिये की है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, मैं लोगों को अपनी संपत्ति अपने परिजनों के बीच बांटने के लिये प्रोत्साहित करना चाहती हूं, उन्होने लिखा, याद रखें, खुशियां बांटने से बढती हैं, वो बहुत खूबसूरत लग्जरी अपार्टमेंट्स हैं, जो अभी अंडर कंस्ट्रक्शन हैं, 2023 तक सभी बनकर तैयार हो जाएंगे, लेकिन मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं ये सब अपने घर वालों के लिये कर पाई।

रिहाइशी इलाके में फ्लैट
कंगना के करीबी सूत्र ने बताया कि एक्ट्रेस हमेशा अपने भाई-बहनों के लिये काफी सपोर्टिव रही है, और उन्होने इसे समय-समय पर साबित भी किया है, इस बार कंगना ने रिहाइशी इलाके में लग्जरी फ्लैट अपने भाई-बहनों को गिफ्ट किया है, ये संपत्ति एयरपोर्ट के पास है, साथ ही आस-पास अच्छे मॉल्स और रेस्टोरेंट्स भी हैं। इसकी कीमत करीब चार करोड़ रुपये है।

घर बनाने का सपना
सूत्र ने आगे कहा कि हिमाचल प्रदेश के लोग हमेशा अपना घर बनाने का सपना देखते हैं और कंगना ने अपने भाई-बहनों के उस सपने को सच कर दिखाया है, कंगना के पास अपने होमटाउन मनाली के अलावा मुंबई में भी कुछ संपत्ति है, हाल के दिनों में मुंबई वाले ऑफिस को लेकर एक्ट्रेस विवादों में भी रही थी।

Read Also – कंगना रनौत ने पोस्ट की छोटे कपड़ों में तस्वीर, हो रही जबरदस्त ट्रोल!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles