jwala gutta latest news

ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल दोनों ने ट्विटर पर शादी का कार्ड भी साझा किया है, ज्वाला और विष्णु की सगाई पिछले साल सितंबर में हुई थी।

पूर्व ओलंपियन और 2011 बैडमिंटन चैंपियनशिप में बॉन्ज मेडल जीतने वाली ज्वाला गुट्टा 22 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रही है, देश की स्टार शटलर ने मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की, ज्वाला के अनुसार 22 अप्रैल को वो मंगेतर विष्णु विशाल के साथ हैदराबाद में सात फेरे लेगी, शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

शादी का कार्ड
ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल दोनों ने ट्विटर पर शादी का कार्ड भी साझा किया है, ज्वाला और विष्णु की सगाई पिछले साल सितंबर में हुई थी, jwala gutta vishnu vishal marriage विष्णु ने ज्वाला के 37वें जन्मदिन के मौके पर उन्हें इंगेजमेंट रिंग पहनाकर सभी को सरप्राइज कर दिया था, बता दें कि 2012 लंदन ओलंपिक में ज्वाला ने बैडमिंटन के वुमन्स डबल्स के साथ-साथ मिक्सड डबल्स इवेंट में भी हिस्सा लिया था, तब वो ओलंपिक में बैडमिंटन के इतिहास में एक खेल की दो स्पार्धाओं के लिये क्वालिफाई करने वाली पहली और इकलौती भारती बनीं थीं।

निजी कार्यक्रम में शादी
टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक विष्णु विशाल ने कहा कि ऐसे समय जब कोविड-19 के मामलों की संख्या बढ रही है, हमें ज्यादा जिम्मेदारी निभानी होगी, jwala gutta marriage इसलिये हमने इसे निजी कार्यक्रम रखने का फैसला लिया है, इस कार्यक्रम में परिवार, दोस्त और सिर्फ संबंधी ही शामिल होंगे, हम रिसेप्शन करना चाहते हैं, लेकिन हमने इसे तब तक के लिये टाल दिया है, जब तक चीजें बेहतर नहीं हो जाती है।

क्रिकेट खेलते थे
विष्णु विशाल एक्टिंग के साथ फिल्में भी प्रोड्यूस करते हैं, साथ ही वो अपनी बॉडी को लेकर भी काफी तारीफें बटोरते हैं, साथ ही साउथ सुपरस्टारा राणा डुग्गुबाती के साथ फिल्म अरण्या में जल्द नजर आने वाले हैं, jwala gutta first marriage एक्टर बनने से पहले विष्णु तमिलनाडु के लिये क्रिकेट भी खेल चुके हैं। विष्णु एमबीए की पढाई के दौरान क्रिकेट खेला करते थे, वो घरेलू क्रिकेट में आर अश्विन और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ जैसे खिलाड़ियों के साथ खेल चुके हैं, उन्होने तमिलनाडु की ओर से कई लीग मैच में भी हिस्सा लिया है, तब वो रमेश कुडावला के नाम से जाने जाते थे, पैर में लगी चोट ने उनका क्रिकेट करियर खत्म कर दिया, जिसके बाद उन्होने एक्टर बनने का फैसला लिया।

दोनों की दूसरी शादी
आपको बता दें कि ये ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल दोनों की दूसरी शादी है, ज्वाला ने 2005 में साथी बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद से शादी की थी, हालांकि 2011 में दोनों का तलाक हो गया, विष्णु विशाल ने 2011 में रजनी नटराजन से शादी की थी, दोनों का एक बेटा भी है, जिनका नाम आर्यन है, विष्णु और रजनी का 2018 में तलाक हुआ, जिसके बाद विष्णु ने ज्वाला को डेट करना शुरु किया।

Read Also – खुद को PM Modi की बेटी कहने वाली एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल, विवादों से पुराना नाता!