जाह्नवी कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में जाह्नवी कपूर ने पर्पल प्रिंटेड वन पीस पहन रखा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कई बार पार्टी में अपनी ड्रेस की वजह से कैमरे के सामने असहज हो जाती हैं, कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है, जाह्नवी कपूर के साथ भी हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ, वो भी ऐसे ही एक ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बची, जाह्नवी को देर रात अपने पिता बोनी कपूर के साथ स्पॉट किया गया।

वीडियो वायरल
जाह्नवी कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में जाह्नवी कपूर ने पर्पल प्रिंटेड वन पीस पहन रखा है, साथ ही एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ बाल खुले रखे हैं, jhanvi फोटोग्राफर्स के सामने बोनी कपूर पोज देते हैं, हालांकि इस दौरान जाह्नवी कपूर और उनकी बहन खुशी कपूर कैमरे को इग्नोर करते नजर आये, दोनों बहन कार में बैठ जाती है, इसी दौरान कैमरे की लाइट एक्ट्रेस के कपड़ों पर पड़ती है और वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।

पहले भी हुआ था ऐसा
ये पहली बार नहीं है, जब जाह्नवी कपूर को अपनी ड्रेस की वजह से कैमरे के सामने असहज होना पड़ा, एक वीडियो में जाह्नवी कार से निकलकर बिल्डिंग की ओर जा रही थी, jhanvi फोटोग्राफर्स उन्हें तस्वीरें क्लिक कराने के लिये कहते हैं, एक्ट्रेस सभी को इग्नोर करते हुए जल्दी में निकल रही होती है, तभी हवा का एक झोंका आता है और उनकी फ्लोरल प्रिंटेड कैजुएल ड्रेस हवा के झोंके से उड़ जाती है, जाह्नवी किसी तरह खुद को संभालती नजर आई।

वर्कफ्रंट
श्रीदेवी की बेटी की वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो आखिरी बार फिल्ह रुही में नजर आई थी, ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे, जाह्नवी की आने वाली गुड लक जेरी है, जिसमें उनके साथ दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो दोस्ताना 2 में भी दिखेगी।

Read Also- बाज नहीं आ रही दिशा पटानी, अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर, टाइगर श्रॉफ का कमेंट खींच रहा ध्यान