jhanvi

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपने इस लुक में बालों को खुला रखा था, साथ ही फेस को कवर करते हुए पिंक कलर का मास्क लगाया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस को लेकर बेहद कांसेस रहती है, वैसे तो वो अकसर ही जिम के बाहर बोल्ड और स्टाइलिश वर्कआउट क्लोद्स में नजर आती हैं, लेकिन कई बार पब्लिक प्लेस पर भी एक्ट्रेस इन्हीं कपड़ों को फैशन स्टेटमेंट बनाने से बिल्कुल भी कतराती नहीं है, ऐसा ही हाल ही में हमें देखने को मिला, जब वो क्रॉप टॉप के साथ टाइट फिटिंग लैगिंग पहनी नजर आई।

क्रॉप टॉप के साथ लैगिंग्स
जाह्नवी कपूर ने आउटिंग के लिये व्हाइटॉ क्रॉप टॉप के साथ डार्क ग्रे कलर की बॉडी फिटिंग लैगिंग को चुना था, जो उन्हें बेहद आकर्षक दिखा रही थी, एक्ट्रेस के ये कपड़े भले ही जिम लुक वाले थे, लेकिन उन्होने इसे कैजुअल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

स्पोर्ट्स जैकेट से लुक बनाया डिफरेंट
राउंड नेकलाइन वाले इस क्रॉप टॉप को जाह्नवी ने नेट जैकेट से कवर किया था, जो एक तरह की जिम वेअर ही थी, फुल स्लीव वाली इस ब्लैक जैकेट को एक्ट्रेस ने आगे सा हाफ बस्ट एरिया तक बंद करके रखा था। जाह्नवी की फिटेड लैगिंग उनके टोंड लेग्स दिखाने में पूरी तरह से कामयाब हो रही थी, वहीं अपने लुक को कंप्लीट करने के लिये एक्ट्रेस ने ब्लैक स्नीकर्स कैरी किये थे, साथ ही क्रॉस बॉडी बैग लिया था।

स्टाइल स्टेटमेंट है कमाल
श्रीदेवी की बड़ी बेटी ने अपने इस लुक में बालों को खुला रखा था, साथ ही फेस को कवर करते हुए पिंक कलर का मास्क लगाया था, वाकई इस बात में कोई दोराय नहीं है, कि इस खूबसूरत एक्ट्रेस के जिम लुक्स बेहद ही शानदार होती है, जिन्हें कई लड़कियां फॉलो करती हैं।

Read Also – स्पोर्ट्स ब्रा में बाहर निकली मलाइका अरोड़ा, लोगों ने पूछा ये भी क्यों पहन ली, वीडियो