NCB के सामने जया साहा ने उगले कई राज, श्रद्धा कपूर को लेकर बड़ा दावा, मुश्किल में शक्ति कपूर की बेटी!

0
1551
jaya shardha

एनसीबी ने जया साहा से नम्रता शिरोडकर के साथ हुई चैट को लेकर भी सवाल पूछा, तो उन्होने ये कहा कि हां ये चैट उन्हीं की है।

एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग नेक्सस पर अपना शिकंजा कसने के साथ लगातार तीसरे दिन जया साहा से पूछताछ की, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा से इलेक्ट्रॉनिक सबूतों के साथ पूछताछ की गई, जिसमें उनके मैसेज और कॉल डेटा रिकॉर्ड भी शामिल है, सूत्रों ने जानकारी दी है कि जया ने पूछताछ के दौरान सही जवाब नहीं दे सकी, ज्यादातर सवालों पर चुप्पी साधे रखी।

श्रद्धा के लिये मंगाया था ड्रग
मीडिया रिपोर्ट के मुकाबिक जया साहा ने एनसीबी के सामने खुलासा किया है कि उन्होने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के लिये सीबीडी तेल की खरीदी की, जया ने जांच एजेंसी को बताया कि उन्होने श्रद्धा कपूर के लिये ऑनलाइन ऑर्डर कर सीबीडी तेल का इंतजाम किया, मालूम हो कि सीबीडी ड्रग है, और भारत में प्रतिबंधित है।

चैट का जिक्र
एनसीबी ने जया साहा से नम्रता शिरोडकर के साथ हुई चैट को लेकर भी सवाल पूछा, तो उन्होने ये कहा कि हां ये चैट उन्हीं की है, लेकिन उसे इस बारे में कुछ याद नहीं है, चैट में एन के नाम से की गई चैट को लेकर जांच एजेंसी को शक है कि एन का संबंध नम्रता शिरोडकर से तो नहीं है। उनके चैट में दूसरा नाम जो सामने आया है, वो दीपिका पादुकोण का है, जया को एनसीबी द्वारा ड्रग्स की खरीद और आपूर्ति के सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किये जाने की संभावना है।

रिया की जमानत
दूसरी ओर रिया तथा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के वकील ने जानकारी दी, कि भारी बारिश की वजह से बॉम्बे हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश ने बुधवार को छुट्टी की घोषणा की थी, rhea NCB Drugs गुरुवार को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई की जाएगी, रिया को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था, 22 सितंबर तक के लिये उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था, जिसे अब 6 अक्टूबर तक के लिये बढा दिया गया है।

Read Also – श्रद्धा, सारा और दीपिका को NCB का समन, कंगना का ट्वीट जबरदस्त वायरल