karishma jaya

अमिताभ ही नहीं बल्कि जया बच्चन भी करिश्मा को अपनी बहू के रुप में स्वीकार कर चुकी थी, इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जया बच्चन करिश्मा कपूर को अपनी बहू बता रही हैं।

बॉलीवुड के कई लव अफेयर चर्चित हैं, तो कई रिश्ते ऐसे भी हैं, जो लगभग-लगभग नाम ले चुके थे, लेकिन फिर किसी वजह से रिश्ता टूट गया। बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय को हर कोई जानता है, लेकिन कम ही लोगों को पता है कि अभिषेक बच्चन की शादी करिश्मा कपूर से होने जा रही थी, दोनों की सगाई भी हो चुकी थी। लेकिन फिर दोनों का रिश्ता टूट गया।

परिवार की रजामंदी
अभिषेक बच्चन और करिश्मा ने 2002 में साथ काम किया था, कहा जाता है कि इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढी, दोनों के प्यार की खबर जब घर वालों को मिली, तो वो लोग भी रिश्ते के लिये राजी हो गये, दोनों की सगाई 2002 में अमिताभ के जन्मदिन पर हुई थी, जल्द ही शादी भी होने वाली थी, लेकिन अचानक दोनों का रिश्ता टूट गया।

जब जया ने कराया बहू से परिचय
अमिताभ ही नहीं बल्कि जया बच्चन भी करिश्मा को अपनी बहू के रुप में स्वीकार कर चुकी थी, इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जया बच्चन करिश्मा कपूर को अपनी बहू बता रही हैं, वीडियो में जया कहती हैं कि आज बच्चन और नंदा परिवार यहां पर एक अन्य परिवार को अपने ग्रुप का हिस्सा बनाने के लिये है, जो कि कपूर परिवार है, बबीता और रणधीर कपूर और मेरी होने वाली बहू का हम स्वागत करते हैं, जया इतने में ही नहीं रुकी, उन्होने कहा ये अभिषेक बच्चन की ओर से पिता के जन्मदिन का तोहफा है।

क्यों टूटी सगाई
हालांकि फिर दोनों की सगाई टूट गई, जिसका कारण जया बच्चन को माना जाता है, खबरों की मानें को जया नहीं चाहती थी कि शादी के बाद उनकी बहू फिल्मों में काम करे, वहीं करिश्मा अपना करियर छोड़ना नहीं चाहती थी, इसी वजह से दोनों परिवार के बीच तनाव उत्पन्न हो गया और आखिरकार रिश्ता हमेशा के लिये टूट गया।

Read Also – महिला डॉक्टर से पहले प्यार, फिर की शादी, जानिये कौन है प्रशांत किशोर की पत्नी