jassie gill

एक इंटरव्यू में खुद जस्सी गिल ने कहा कि उन्हें अपना म्यूजिक एलबम निकालना था, उसी के लिये पैसों की जरुरत थी, लेकिन तब उनके पास पैसे नहीं थे, इसलिये उन्होने गाड़ी धोने का फैसला लिया।

जस्सी गिल मनोरंजन जगत के काफी पॉपुलर नाम बन चुके हैं, उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने में जस्सी गिल ने काफी संघर्ष भी किया है, वो पैसे कमाने के लिये गाड़ियां धोने तक का काम कर चुके हैं, जस्सी इस तस्वीर में गाड़ी धोते नजर आ रहे हैं, तस्वीर खुद जस्सी गिल ने पोस्ट की थी।

लोगों की गाड़ियां धोयी
तस्वीर पोस्ट करते हुए जस्सी गिल ने बताया था कि पैसों के लिये उन्होने तीन महीनों तक लोगों की गाड़ियां भी धोई है, दरअसल जस्सी गिल की बहन ऑस्ट्रेलिया में रहती थी, वो उनके पास गये थे और वहीं पर गाड़ी धोने का काम पकड़ लिया था, ताकि कुछ कमाई हो जाए।

पैसों की जरुरत
एक इंटरव्यू में खुद जस्सी गिल ने कहा कि उन्हें अपना म्यूजिक एलबम निकालना था, उसी के लिये पैसों की जरुरत थी, लेकिन तब उनके पास पैसे नहीं थे, इसलिये उन्होने गाड़ी धोने का फैसला लिया। साल 2011 में जस्सी का पहला एलबम बेचमैच रिलीज हुआ, पहले गाने से ही जस्सी स्टार बन गये, इसके बाद उन्होने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

फिल्मों में काम
जब म्यूजिक में हिट हुए, तो फिर पंजाबी फिल्मों में भी काम मिलने लगे, अब जस्सी बॉलीवुड में भी काम कर रहे हैं, कंगना रनौत के साथ जस्सी गिल फिल्म पंगा में नजर आये थे, इस फिल्म में वो कंगना के पति के किरदार में खूब पसंद किये गये थे, उससे पहले हैप्पी भाग जाएगी में भी नजर आये थे।