तो क्या इस वजह से जैकलीन ने छोड़ा सलमान खान का फॉर्म हाउस, सामने आई बड़ी वजह

0
55
jacquelin salman

मिस यूनिवर्स श्रीलंका रह चुकी जैकलीन फिल्मों में आने से पहले टीवी रिपोर्टर के तौर पर काम करती थी, उन्होने सिडनी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन की पढाई की है।

कोरोना संक्रमण की वजह से हुए लॉकडाउन में सलमान खान पिछले कुछ महीने से अपने पनवेल स्थित फॉर्म हाउस पर हैं, उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज भी थी, दोनों ने यहीं पर तेरे बिना … गाना भी शूट किया था, हालांकि अब जैकलीन सलमान का फॉर्म हाउस छोड़कर जा चुकी है, वो वापस मुंबई लौट चुकी है, रिपोर्ट्स के अनुसार जैकलीन को किसी फ्रेंड की मदद के लिये सलमान का फॉर्म हाउस छोड़ना पड़ा था।

दोस्त के पास लौटी
एक लीडिंग मनोरंजन वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन को मुंबई में अकेली रहने वाली एक फ्रेंड ने कॉल किया, बातचीत के दौरान एक्ट्रेस को महसूस हुआ कि उनकी फ्रेंड बेहद तनाव से गुजर रही हैं, ऐसे में जैकलीन ने फैसला लिया, कि वो सलमान खान के फॉर्म हाउस से लौटकर कुछ दिन अपने दोस्त के पास रहेगी।

साथ रह रही
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जैकलीन अब अपनी दोस्त के साथ तब तक रहेंगी, जब तक वो पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती, महाराष्ट्र सरकार ने लॉकडाउन 31 जुलाई तक बढा दिया है, ऐसे में अपनी दोस्त के तनाव को कम करने के लिये जैकलीन ने उनके पास ही रहने का फैसला लिया है।

सच्चे दोस्त का फर्ज निभा रही
इस मुश्किल समय में तनाव से गुजर रही अपने दोस्त के पास जैकलीन का जाना ये साबित करता है कि एक्ट्रेस को अपनी दोस्त की फिक्र है, वो सच्चे दोस्त का फर्ज निभा रही है, मिस यूनिवर्स श्रीलंका रह चुकी जैकलीन फिल्मों में आने से पहले टीवी रिपोर्टर के तौर पर काम करती थी, उन्होने सिडनी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन की पढाई की है।

Read Also – 3 आलीशान बंगले, 9 करोड़ से ज्यादा की कारें, इतनी संपत्ति के मालिक हैं दीपिका पति रणवीर सिंह