jacqueline fernandez photo

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो सिर्फ व्हाइट कलर की ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर खूब समय बिताती हैं, वो अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिये आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, हाल ही में जैकलीन अपनी ऐसी ही एक पोस्ट की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है, इस पोस्ट में जैकलीन ने एक बोल्ड तस्वीर पोस्ट करते हुए खास निशान को दिखाया है, ये निशान देखकर उनके फॉलोवर्स हैरान हैं, और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

क्या है ये निशान
दरअसल जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो सिर्फ व्हाइट कलर की ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं, jacqueline fernandez pic साथ ही मिरर सेल्फी ले रही हैं, इस तस्वीर में जैकलीन के कंधे पर दिल के आकार का लाल निशान दिखाई दे रहा है।

कपिंग थैरेपी
अगर आर भी ये निशान देखकर हैरान हैं, तो आपको बता दें कि ये कोई टैटू या चोट का निशान नहीं बल्कि कपिंग थैरेपी का एक निशान है, ये थैरेपी स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिये ली जाती है, jacqueline fernandez insta ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

सलमान भाई का दिल
जैकलीन की इस तस्वीर पर फैंस खूब जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, किसी ने पूछा कि ये निशान आखिर है क्या, तो किसी ने यहां तक कह डाला कि ये सलमान भाई का दिल है, jacqueline pic फैंस की मिल रही इस दिलचस्पी की वजह से जैकलीन की ये फोटो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल होती दिखाई दे रही है।

Read Also – मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के इस वीडियो ने मचाई सनसनी, लोग कर रहे ट्रोल!