पापा आमिर खान के तलाक की खबर के बाद इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये एक पोस्ट करते हुए लिखा, अगला रिव्यू कल, आगे क्या होने वाला है।

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव की शादी भी टूट चुकी है, दोनों ने 15 साल के बाद तलाक लेने का फैसला लिया है, आमिर और किरण राव ने एक साझा बयान जारी कर ये जानकारी दी है, उन्होने बताया कि दोनों अब अपनी जिंदगी को पति-पत्नी के बजाय अलग-अलग जिएंगे, दोनों की बीस साल की दोस्ती और 15 साल की शादी के बंधन के टूटने की खबर आने के बाद फैंस हैरान हैं, वहीं अब आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता से बेटी इरा खान ने एक पोस्ट किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

क्या है पोस्ट
पापा आमिर खान के तलाक की खबर के बाद इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये एक पोस्ट करते हुए लिखा, अगला रिव्यू कल, आगे क्या होने वाला है, इरा खान के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर लोगों को कंफ्यूज कर दिया है, या ये कह लें, कि सभी को सोच में डाल दिया है।

लोग हैरान
सभी लोग यही सोच रहे हैं कि आमिर की बेटी क्या रिव्यू करने वाली है, और क्या होने वाला है, मालूम हो कि शनिवार को तलाक की घोषणा के बाद आमिर खान और किरण राव अब अपने फांस के लिये एक वीडियो मैसेज के लिये साथ आये हैं, दोनों ने हाथ जोड़कर अपने फैंस को आश्वासन दिया है कि वो अभी भी एक ही परिवार का हिस्सा है।

क्या कहा
पोस्ट किये गये वीडियो में आमिर खान और किरण राव एक-दूसरे के साथ बैठे नजर आ रहे हैं, अपने फैंस को संबोधित करते हुए वो कहते हैं, तो आप लोगों को दुख भी हुआ होगा, अच्छा नहीं लगा होगा, शॉक लगा होगा, हम बस आपको इतना कहना चाहते हैं कि हम लोग दोनों बहुत खुश हैं, हम एक ही परिवार हैं, हमारे रिश्ते में चेंज आया है, लेकिन हम लोग एक-दूसरे के साथ ही हैं, तो आप लोग ऐसा कभी मत सोचियेगा।

Read Also- ऐसे शुरु हुई मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर की लव स्टोरी, हर मुश्किल में दिया साथ