priyanka chopra bafta 2021 dress

भारतीय मनोरंजन जगत से सूची में सिर्फ प्रियंका चोपड़ा का ही नाम शामिल है, हॉपर इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 के अनुसार प्रियंका चोपड़ा को 27वां स्थान मिला है।

प्रियंका चोपड़ा जोनास अब भारत ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं, पूरी दुनिया में उनकी फैन फॉलोइंग है, प्रियंका ने अपनी एक्टिंग के दाम पर अपनी पहचान बनाई है, फिल्मों और एंडोर्समेंट के अलावा वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से भी जमकर कमाई करती है, हाल ही में इंस्टाग्राम की रिचलिस्ट 2021 जारी की गई है, जिसमें 2 भारतीय सितारों ने जगह बनाई है, इन दो सितारों में प्रियंका के अलावा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हैं।

प्रियंका चोपड़ा
भारतीय मनोरंजन जगत से सूची में सिर्फ प्रियंका चोपड़ा का ही नाम शामिल है, हॉपर इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 के अनुसार प्रियंका चोपड़ा को 27वां स्थान मिला है। वहीं विराट कोहली पूर्व विश्व सुंदरी से भी आगे हैं, priyanka chopra आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर प्रियंका के 64 मिलियन फॉलोवर्स हैं, रिपोर्ट्स के अनुसार वो अपने एक पोस्ट के लिये 3 करोड़ रुपये चार्ज करती है, ये एक्ट्रेस द्वारा किये जाने वाले कॉमर्शियल पोस्ट हैं।

विराट कोहली
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रियंका चोपड़ा कोई भी प्रमोशनल पोस्ट के लिये 3 करोड़ रुपये कमाती है, वहीं सूची में विराट कोहली ने पूर्व विश्व सुंदरी को पछाड़ते हुए 19वां स्थान हासिल किया है, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विराट के 132 मिलियन फॉलोवर हैं, स्टार क्रिकेटर एक प्रमोशनल पोस्ट के लिये 5 करोड़ रुपये कमाते हैं।

रोनाल्डो
वहीं इस सूची में शीर्ष पर सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 295 मिलियन फॉलोवर हैं, वो एक प्रमोशनल पोस्ट के लिये 11 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं, इस सूची में काइली जेनर और टेलर स्विफ्ट जैसे सितारों के भी नाम शामिल हैं।

Read Also – ऐसे शुरु हुई मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर की लव स्टोरी, हर मुश्किल में दिया साथ