Friday, April 23, 2021

आमिर के भांजे इमरान खान ने एक्टिंग को कहा अलविदा, इस क्षेत्र में आजमा सकते हैं किस्मत!

इमरान खान के दोस्त अक्षय ने एनबीटी से बातचीत में कहा कि बॉलीवुड में इमरान मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं, जो अब एक्टर नहीं हैं, क्योंकि उन्होने एक्टिंग छोड़ दी है।

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान ने अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया है, ये जानकारी उनके करीबी दोस्त और एक्टर अक्षय ओबेरॉय ने दी है, उनका कहना है कि इमरान के भीतर एक अच्छे डायरेक्टर होने के गुण है, और वो अब इस दिशा में हाथ आजमा सकते हैं, इमरान खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2008 में फिल्म जाने तू या जाने ना से की थी, उन्हें अंतिम बार कंगना रनौत की फिल्म कट्टी बट्टी साल 2015 में देखा गया था।

दोस्त ने क्या कहा
इमरान खान के दोस्त अक्षय ने एनबीटी से बातचीत में कहा कि बॉलीवुड में इमरान मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं, जो अब एक्टर नहीं हैं, क्योंकि उन्होने एक्टिंग छोड़ दी है, इमरान मेरे सबसे अजीज और करीबी दोस्त हैं, जिन्हें मैं सुबह चार बजे उठकर फोन कर सकता हूं, अक्षय ने बताया कि वो और इमरान पिछले 18 सालों से एक साथ हैं और दोनों ने साथ ही एक्टिंग की पढाई की थी।

डायरेक्शन में आजमा सकते हैं हाथ
एक्टिंग छोड़ने के बाद इमरान निर्देशन में हाथ आजमा सकते हैं, अक्षय ने बताया कि जहां तक मुझे पता है इमरान के अंदर एक बेहतर लेखक और निर्देशक हैं, मुझे ये नहीं पता कि वह कब अपनी फिल्म खुद निर्देशत करेंगे, मैं कोई दबाव डालने वाला नहीं हूं, लेकिन एक दोस्त के तौर पर देखता हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि वो जल्द ही अपनी फिल्म डायरेक्ट करेंगे, जब इमरान डायरेक्शन करेंगे, तो मुझे पता है कि वो गजब की फिल्म बनाएंगे, क्योंकि सिनेमा को लेकर उनकी सेंसिबिलिटी और समझ बहुत शानदार है।

फिल्मी करियर
आमिर खान के भांजे का फिल्मी करियर सफल नहीं माना जा सकता, उनकी कुछ फिल्मों को छोड़ दें, तो बाकी की सभी फिल्में कुछ खास नहीं कर सकी, तो क्या इसी वजह से इमरान ने एक्टिंग को अलविदा कहा है, अक्षय बताते हैं कि इमरान खान की एक्टिंग छोड़ने या उनकी फिल्मों की असफल होने को चूक नहीं कहूंगा, क्योंकि हर एक्टर की फिल्में फ्लॉप होती है। उन्होने अपनी तरफ से कोशिश की, कभी फिल्में चलती है, तो कभी नहीं चलती, मैं ये कहूंगा, कि बीच रास्ते में जब चीजें सही नहीं चल रही थी, तो उन्होने एक्टिंग छोड़ दी। अक्षय ने कहा कि इमरान को एक्टिंग से ज्यादा लगाव राइटिंग और डायरेक्शन से है, उन्होने एक्टिंग छोड़ डायरेक्शन में आने का मन बना लिया है, वो उनका जुनून है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles