honey singh8

हनी सिंह ने फैंस से अपील करते हुए कहा कि मैं अपने सभी फैंस से अपील करता हूं, कि बिना कुछ जाने मामले के नतीजे पर ना पहुंचे, मुझे यकीन है इंसाफ जरुर होगा।

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड सिंगर हनी सिंह जबरदस्त सुर्खियों में हैं, उनकी पत्नी शालिनी सिंह ने उन पर और उनके परिवार पर संगीन आरोप लगाये हैं, अब इस मामले में हनी सिंह का भी बयान सामने आ गया है, उन्होने पत्नी के आरोपों को गलत बताते हुए एक बयान जारी किया है।

जारी किया बयान
हाल ही में हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना एक बयान जारी किया है, इस बयान में उन्होने कहा, मेरी पत्नी शालिनी तलवार द्वारा लगाये गये सभी आरोप पूरी तरह से झूठे हैं, मैं इन आरोपों से बेहद दुखी हूं, मैंने आज से पहले कभी पब्लिक स्टेटमेंट नहीं दिया है, मेरे लिरिक्स से लेकर मेरी हेल्थ को लेकर पहले कई बार तरह-तरह की बातें हुआ है, लेकिन मैंने कभी किसी भी मामले में टिप्पणी नहीं की, लेकिन इस बार मैंने बयान देना इसलिये जरुरी समझा, क्योंकि इन आरोपों में मेरे साथ साथ-साथ मेरे परिजनों को भी शामिल किया गया है, मेरी पत्नी द्वारा बेबुनियाद आरोप लगाये गये हैं।

सच्चाई की होगी जीत
हनी सिंह ने आगे लिखा, मैं फिल्म इंडस्ट्री से पिछले 15 सालों से जुड़ा हुआ हूं, इस इंडस्ट्री से जुड़े कई ऑर्टिस्ट, म्यूजिशिन मेरे खास दोस्त हैं, इन सभी को पता है कि मेरा रिश्ता पत्नी के साथ कैसा रहा है, मैं शालिनी द्वारा लगाये सभी आरोपों को बेबुनियाद करार देता हूं, अब इस मामले पर इससे ज्यादा और कुछ नहीं कहूंगा, मामला कोर्ट में है, मुझे कानून पर पूरा भरोसा है, सच जल्द ही लोगों के सामने आएगा।

फैंस से अपील
हनी सिंह ने फैंस से अपील करते हुए कहा कि मैं अपने सभी फैंस से अपील करता हूं, कि बिना कुछ जाने मामले के नतीजे पर ना पहुंचे, मुझे यकीन है इंसाफ जरुर होगा, सच्चाई की जीत होगी। honey wife आपको बता दें रैपर हनी सिंह पर पिछले दिनों उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है, दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में 120 पन्नों की दायर याचिका में कई खुलासे किये गये थे, शालिनी ने हनी के अलावा उनके माता-पिता और बहन पर भी आरोप लगाये हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

Read Also – कपड़े बदलते हुए कमरे में घुस गये और मुझे छुआ, अब शालिनी ने हनी के पिता के खिलाफ तोड़ी चुप्पी