honey singh2 (1)

हनी सिंह हमेशा कैमरे के सामने रहते हैं, लेकिन उनकी पत्नी शालिनी तलवार खुद को लाइमलाइट से दूर ही रखना पसंद करती हैं।

स्टार सिंगर यो यो हनी सिंह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय और कूल रैपर्स में से एक हैं, उनके कई गाने हिट और पॉपुलर है, हालांकि उनका निजी जीवन हमेशा ही एक बड़ा रहस्य रहा है, ब्लू आईज, हाई हील्स, अंग्रेजी बीट जैसे गाने उनके सुपरहिट रहे, हनी हमेशा से ही युवाओं के पसंदीदा रहे हैं, अब एक बार फिर हनी सिंह जबरदस्त सुर्खियों में हैं, सिंगर पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है, हनी ने शालिनी तलवार से साल 2011 में शादी की थी।

लाइमलाइट से दूर
हनी सिंह हमेशा कैमरे के सामने रहते हैं,  लेकिन उनकी पत्नी शालिनी तलवार खुद को लाइमलाइट से दूर ही रखना पसंद करती हैं, हनी ने अपने करियर की शुरुआत से पहले ही शालिनी से शादी कर ली थी।

बचपन के दोस्ती
आपको बता दें कि हनी और शालिनी बचपन से ही एक-दूसरे को जानते हैं, यहां तक कि दोनों ने एक ही स्कूल से पढाई की है। स्कूल के दिनों में ही दोनों को प्यार हो गया, हनी हमेशा अपने मैरिड लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं, हालांकि टीवी शो इंडियन रॉकस्टार के दौरान वो पहली बार अपनी पत्नी को लेकर कैमरे के सामने आये।

रिश्तों में खटास
शादी के 10 साल बाद दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है, शालिनी सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहती हैं, पिछले कुछ समय से उन्होने सिर्फ कोट्स भी पोस्ट किये हैं, पिछले महीने शालिनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होने लिखा था कि कोई अगर कुछ कह रहा है, तो उसे एकदम ये ना कहें कि तुम झूठ बोल रहे हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

Read Also – टूट गया सब्र का बांध, हनी सिंह की पत्नी ने लगाये गंभीर आरोप, सिंगर के खिलाफ पहुंची कोर्ट