honey wife

शालिनी तलवार ने कोर्ट में दी गई अर्जी में बताया कि दोनों स्कूल में साथ पढते थे, जहां दोनों का अफेयर शुरु हुआ, करीब 10 साल के प्यार के बाद 14 मार्च 2010 को दोनों ने घर वालों की मर्जी से सगाई की।

बॉलीवुड के स्टार सिंगर और रैपर हिरदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उन पर घरेलू हिंसा, मानसिक शोषण तथा आर्थिक शोषण के आरोप लगाये हैं, शालिनी का आरोप है कि हनी सिंह उनके माता-पिता और छोटी बहन ने उनका शोषण किया है, उन चारों के खिलाफ दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की है, 160 पन्नों की याचिका में शालिनी ने 10 साल पुराना हनीमून का एक ऐसा राज खोला है, जिसे आज तक कोई नहीं जानता था, शालिनी का आरोप है कि हनीमून के दौरान ही हनी ने उनके साथ मारपीट शुरु कर दी थी।

स्कूल से अफेयर
शालिनी तलवार ने कोर्ट में दी गई अर्जी में बताया कि दोनों स्कूल में साथ पढते थे, जहां दोनों का अफेयर शुरु हुआ, करीब 10 साल के प्यार के बाद 14 मार्च 2010 को दोनों ने घर वालों की मर्जी से सगाई की, फिर 23 जनवरी 2011 में दोनों ने परिजनों की मौजूदगी में सरोजनी नगर के गुरुद्वारे में शादी कर ली, हनी सिंह को म्यूजिक से शुरु से ही प्यार था, म्यूजिक के प्रति उसके प्यार की वजह से ही शालिनी ने भी उसका हमेशा साथ दिया।

हनीमून पर बदले तेवर
अपनी याचिका में शालिनी ने बताया शादी के बाद जब वो हनीमून के लिये मॉरीशस गये, तभी ने हनी ने उनके ऊपर हाथ उठाना शुरु कर दिया, याचिका में कहा गया है कि दोनों मॉरीशस पहुंचे, तो शालिनी ने महसूस किया, कि हनी का व्यवहार बदल गया है, वो ज्यादातर चुप और शांत रहने लगा, हनी के बदले व्यवहार को देखकर होटल में शालिनी ने हनी से उसके बदले हुए व्यवहार के बारे में पूछा, तो वो गुस्सा हो गया। गुस्से में हनी ने शालिनी को बेड पर जोरदार धक्का दिया और चिल्लाने लगा, कि यो यो हनी सिंह से सवाल करने की हिम्मत किसी की नहीं होती, तो तुम भी मुझसे कभी कोई सवाल मत करना।

शादी नहीं करना चाहता था
इस दौरान हनी ने कहा कि मैं वेसी ही शादी को लेकर परेशान हूं, मैं तो शादी करना ही नहीं चाहता था, लेकिन मैंने तुमसे वादा किया था, इसलिये मुझे शादी करनी पड़ी, लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद हनी से बातें सुनकर शालिनी पूरी तरह से टूट गई थी, ये कहकर हनी होटल के कमरे से बाहर निकल गये। शालिनी का आरोप है कि हनी ये कहने के बाद अगले 10-12 घंटे तक वापस नहीं लौटे, जब लौटे तो शालिनी ने उनसे हनीमून के दौरान होटल के कमरे में अकेला छोड़कर जाने का कारण पूछा, तो हनी ने बेरहमी से उनकी पिटाई कर दी, जिसके बाद दोनों के संबंध खराब हो गये।

दूसरी महिलाओं से संबंध
शालिनी तलवार ने अपनी याचिका में आरोप लगाये हैं कि हनी सिंह का गैर औरतों के साथ शारीरिक संबंध है, शालिनी का कहना है कि किसी भी कंसर्ट या सिंगिंग टूर पर अपने साथ ले जाने के लिये हनी सिंह उनके साथ बुरी तरह मारपीट भी करते थे। शालिनी का दावा है कि शादीशुदा होने के बाद भी कोई भी निशानी वो सार्वजनिक नहीं करना चाहते थे, इसलिये सगाई पर पहनाई हीरे की अंगूठी भी उतार दी थी, उनसे ये कहा था कि हीरा पहनना उनके नसीब के लिये अच्छा साबित नहीं होता, हनी ने तीन सालों तक अपनी शादी को छुपाकर रखा, फिर 2014 में एक टीवी शो में शालिनी से फैंस को इंट्रोड्यूस कराया था।

Read Also- हनी सिंह लव स्टोरी- स्कूल में हुआ था प्यार, लाइमलाइट से दूर ही रहती है शालिनी तलवार