actor mother

स्टार एक्टर गोविंदा के पिता अरुण आहूजा ने नजीम नाम की मुस्लिम महिला से शादी की थी, शादी के बाद नजीम का नाम निर्मला देवी हो गया।

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर्स हैं, जिन्होने जाति तथा धर्म की दीवार तोड़कर शादी की, समाज को आईना दिखाया, कुछ चर्चित एक्टर्स ऐसे भी हैं, जिनके माता-पिता ने भी दूसरे धर्म में शादी की थी, आइये आपको कुछ ऐसे एक्टर्स के बारे में बताते हैं, जिनकी मां मुस्लिम धर्म से संबंध रखती हैं।

गोविंदा
स्टार एक्टर गोविंदा के पिता अरुण आहूजा ने नजीम नाम की मुस्लिम महिला से शादी की थी, शादी के बाद नजीम का नाम निर्मला देवी हो गया, गोविंदा अरुण आहूजा और निर्मल देवी के ही बेटे हैं, निर्मला देवी अब इस दुनिया में नहीं हैं।

शाहिद कपूर
स्टार एक्टर शाहिद कपूर की मां नीलीमा अजीम भी मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती है, नीलीमा ने एक्टर पंकज कपूर से शादी की थी, हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया।

संजय दत्त
संजय दत्ता स्टार एक्टर सुनील दत्त और सुपरस्टार एक्ट्रेस नरगिस के बेटे हैं, sanjay-dutt-nargis नरगिस तथा सुनील दत्त ने साल 1958 में शादी की थी, नरगिस भी मुस्लिम थी।

आथिया शेट्टी
एक्ट्रेस आथिया शेट्टी सुनील शेट्टी की बेटी हैं, आथिया की मां माना कादरी भी मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं। माना और सुनील के दो बच्चे हैं, जिसमें एक बेटा और एक बेटी है।

सूरज पंचोली
एक्टर सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब भी मुसलमान हैं, जरीना ने एक्टर आदित्य पंचोली से शादी की थी।

आयशा टाकिया
एक्ट्रेस आयशा टाकिया के पिता का नाम निशित टाकिया है, उनकी शादी फरीदा नाम की एक मुस्लिम महिला से हुई थी, आयशा निशित और फरीदा की ही बेटी है।

नगमा
मेरठ लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी एक्ट्रेस नगमा की मां भी मुस्लिम परिवार से थी, नगमा की मां का नाम सीमा साधना है, सीमा ने शादी के कुछ सालों बाद नगमा के पिता से तलाक ले लिया था।

Read Also – हनी सिंह की पत्नी ने खोला हनीमून पर बंद कमरे में हुई हरकतों का राज, 10 साल बाद बताया सच