Friday, April 23, 2021

एक्स ब्वॉयफ्रेंड के नेहा कक्कड़ से माफी मांगने का वीडियो वायरल, हिमांश कोहली ने खुद बताया पूरा सच!

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहला का रिश्ता दो साल पहले टूट गया था, हाल ही में नेहा ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की है।

एक्टर हिमांश कोहली का एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी पूर्व प्रेमिका नेहा कक्कड़ से माफी मांगते दिख रहे हैं, प्लेबैक सिंगर नेहा ने हाल ही में रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की है, इधर हिमांश कोहली ने फेक वीडियो शेयर कर लोगों के लिये इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है।

स्क्रीनशॉट शेयर
हिमांश कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस वीडियो का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, मुझे हैरानी है कि आखिर कब सोशल मीडिया पर ऐसे षडयंत्रकारी कंटेंट पर बैन लगाया जाएगा, इन सब बकवास से फायदा किसको हो रहा है, और ज्यादा परेशान करने वाली बात ये है कि लोग इसे शेयर किये जा रहे हैं, कृपया जागिये और इस तरह की घृणा को फैलाना बंद कीजिए।

नेहा-रोहन की शादी
आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहला का रिश्ता दो साल पहले टूट गया था, हाल ही में नेहा ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की है, इन दिनों दोनों दुबई में हनीमून मना रहे हैं। neha rohan1 हालांकि हिमांश से ब्रेकअप के बाद नेहा जबरदस्त सुर्खियों में रही थी, क्योंकि नेशनल टेलीविजन पर उन्होने रोते हुए कहा था कि वो डिप्रेशन में चली गई थी, वो खुद का जान लेना चाहती थी, लेकिन किसी तरह खुद को संभाला।

सोशल मीडिया सनसनी
वैसे भी नेहा कक्कड़ को सोशल मीडिया सनसनी कहा जाता है, वो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा टॉप 5 फॉलोवर वाले सितारों में से एक है, इस वजह से जैसे ही उनके नाम से जुड़ा कुछ भी पोस्ट होता है, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इसी वजह से आये दिन लोग सस्ती लोकप्रियता के लिये भी कुछ-कुछ करते रहते हैं।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles