hema sunny

ईशा की शादी में ना तो सनी आये और ना ही बॉबी, इस पर कई तरह की बातें हुई, लोगों ने कहा कि अभी तक सनी-बॉबी की हेमा मालिनी के परिवार से अनबन ही है।

ईशा देओल बॉलीवुड एक्टर धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं, सनी देओल और बॉबी देओल ईशा के सौतेले भाई हैं, दोनों धर्मेन्द्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं, सनी और बॉबी दोनों में से कोई भी ईशा की शादी में नहीं पहुंचा था, जिसके बाद भाई की सारी रस्में अभय देओल ने पूरी की थी, आइये जानें दोनों के शादी में ना जाने के पीछे हेमा मालिनी ने क्या कारण बताया था।

2012 में शादी
ईशा देओल हेमा मालिनी की बड़ी बेटी हैं, वो भी एक्ट्रेस रह चुकी हैं, हालांकि शादी और बच्चे के बाद उन्होने फिल्मों से दूरी बना ली, हेमा मालिनी धर्मेन्द्र की बड़ी बेटी ईशा ने 29 जून 2012 को अपने दोस्त भरत तख्तानी से शादी की थी, भरत पेशे से बिजनेसमैन हैं।

मुंबई में शादी
दोनों की शादी मुंबई में हेमा मालिनी के बंगले से हुई थी, शादी में परिवार के लोगों के अलावा करीबी दोस्त शामिल हुए थे, हालांकि शादी में सबकी नजरें सनी और बॉबी देओल पर टिकी थी, कि क्या वो अपनी बहन की शादी में पहुंचते हैं या नहीं, हेमा मालिनी को भी उम्मीद थी कि दोनों जरुर आएंगे।

क्यों नहीं आये
हालांकि ईशा की शादी में ना तो सनी आये और ना ही बॉबी, इस पर कई तरह की बातें हुई, लोगों ने कहा कि अभी तक सनी-बॉबी की हेमा मालिनी के परिवार से अनबन ही है। hema sunny ड्रीम गर्ल ने तब कहा था कि सनी और बॉबी शादी के समय विदेश में शूटिंग कर रहे थे, शूटिंग कैंसिल नहीं हो सकती थी, इसलिये दोनों नहीं आये थे, दूसरी बेटी आहना की शादी के समय भी हेमा ने कहा था कि इस शादी में दोनों आएंगे, लेकिन तब भी दोनों में से कोई नहीं आया।

Read Also – सिजलिंग अदाओं से इंटरनेट पर सनसनी मचा रही नोरा फतेही, आपने देखी ये तस्वीरें