shami hasin

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक टिकटॉक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो सैफ अली खान और ममता कुलकर्णी की 1983 में रिलीज फिल्म आशिक आवारा का गाना गा रही है।

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां की शादीशुदा जिंदगी में हुए विवाद हर किसी को आज भी याद हैं, शमी की पत्नी हसीन सोशल मीडिया पर खूब समय बिताती हैं, हसीन इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती है, अब हसीन एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई है।

हसीन ने पोस्ट किया वीडियो
हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक टिकटॉक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो सैफ अली खान और ममता कुलकर्णी की 1983 में रिलीज फिल्म आशिक आवारा का गाना गा रही है, हसीन ने आज अभी इसी वक्त यह, मुझको पता चला है, क्या पता चला है कि मुझे प्यार प्यार प्यार हो गया, गाना दाया, हसीन का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लोग कर रहे ट्रोल
इंस्टाग्राम पर हसीन जहां के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, लोग लगातार इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, कुछ लोग हसीन की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, बता दें कि ये पहला मौका नहीं है, जब हसीन जहां को ट्रोल किया गया हो।

शमी-हसीन का पूरा विवाद
2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने गैर औरतों से संबंध रखने, मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के साथ मामला दर्ज कराया था, हसीन ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था, शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया है, आपको बता दें कि शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से निकाह किया था, हसीन केकेआर की चीयरलीडर थी, इस दौरान दोनों डेट करते रहे, फिर शमी ने घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की, शमी ने 17 जुलाई 2015 को बेटी के बाप बने थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

Read Also – मलाइका अरोड़ा ने कर ली सगाई? जानिये तस्वीर का पूरा सच!