vicky

विक्की कौशल और हरलीन सेठी काफी समय तक रिलेशन में थे, जिसके बाद 2019 में दोनों का ब्रेकअप हो गया, हरलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही शादी करने वाले हैं, उनकी शादी में ज्यादा समय नहीं बचा है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे, ऐसे में दूल्हा-दुल्हन यानी विक्की-कैटरीना वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गये हैं, शादी से पहले की रस्में शुरु हो गई है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस बीच विक्की की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी चर्चा खूब हो रही है।

2019 में ब्रेकअप
आपको बता दें कि विक्की कौशल और हरलीन सेठी काफी समय तक रिलेशन में थे, जिसके बाद 2019 में दोनों का ब्रेकअप हो गया, हरलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जो अकसर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं, हाल ही में उन्होने एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, हर वक्त सिर्फ जीवन के मायने ढूंढना ठीक वैसा ही है, जैसा एक टोस्ट के मायने ढूंढना, लेकिन कभी-कभी ये जरुरी होता है, कि हम बिना कोई मायने निकाले टोस्ट को खा लें।

मूव ऑन
विक्की और हरलीन दोनों अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर गये हैं, जहां एक तरफ हरलीन अपने प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हैं, तो वहीं विक्की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ लव लाइफ में भी आगे बढ गये हैं, वो 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं, वहीं एक इंटरव्यू के दौरान जब हरलीन से विक्की और उनके रिलेशन को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि मुझे उस जोन में लेकर ना जाएं।

आज शादी
आपको बता दें कि कैटरीना और विक्की आज राजस्थान के बरवरा स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट में रॉयल वेडिंग करने वाले हैं। ऐसे में फैंस दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें शादी की तस्वीरें इतनी आसानी से देखने को नहीं मिलेगी, ऐसा इसलिये क्योंकि दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें किसी इंटरनेशनल मैग्जीन को बेच दिये हैं।

Read Also – इमाम की पत्नी ने दाढी की वजह से दी शादी तोड़ने की धमकी, कहा मैं मॉडल लड़की हूं