Friday, April 23, 2021

बेटे के साथ पूल में मस्ती करते दिखे हार्दिक-नताशा, वीडियो तोड़ रहा इंटरनेट!

नताशा ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, हमारे बेटे का पूल में पहला दिन, इसके बाद उन्होने नवजात बच्चे, रेड हार्ट और सूरज वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों टीम से दूर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, हार्दिक पिछले साल 30 सितंबर को पापा बने थे, उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होने अगस्त्या रखा है, हाल ही में बेबी पंड्या ने अपनी पहली हवाई यात्रा की थी, हार्दिक ने सोशल मीडिया के जरिये इसकी जानकारी दी थी, अब नताशा ने बेटे के साथ पहली बार पूल में उतरने की तस्वीरें पोस्ट की है।

तस्वीरें पोस्ट
पेशे से एक्ट्रेस-मॉडल नताशा ने इंस्टाग्राम के जरिये ये जानकारी साझा की है, नताशा ने अपनी पोस्ट में 4 तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो अपने बेटे और पति के साथ नजर आ रही हैं, तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही है, लोग इस पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं।

पूल में पहला दिन
नताशा ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, हमारे बेटे का पूल में पहला दिन, इसके बाद उन्होने नवजात बच्चे, रेड हार्ट और सूरज वाली इमोजी भी पोस्ट की है, उन्होने अपनी पोस्ट में पति हार्दिक पंड्या को भी टैग किया है, नताशा की ये पोस्ट थोड़ी ही देर में इंटरनेट पर वायरल हो गई।

हार्दिक ने पोस्ट की तस्वीर
नताशा की पोस्ट के बाद हार्दिक पंड्या ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है, जिसमें 6 तस्वीरें और 2 वीडियोज है, किसी में वो नताशा तो किसी में बेटे के साथ हैं, एक तस्वीर में तीनों लोग हैं, हार्दिक के ये पोस्ट करते ही लाइक और कमेंट्स करने वालों की झड़ी लग गई है।

Read Also – बिन शादी पापा बने थे अंग्रेज कप्तान, गुजारा करने के लिये बार में काम करती थी जो रुट की पत्नी!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles