sona mohpatra

सोना मोहपात्रा ने एक ट्वीट कर लिखा, डियर ट्विटर मैं इस शख्स को फॉलो नहीं करती, आपसे अनुरोध है कि इनके ट्वीट का विज्ञापन मेरे टाइमलाइन पर ना करें।

बॉलीवुड की स्टार प्लेबैक सिंगर सोना मोहपात्रा आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं, सोना का जन्म 17 जून 1976 को कटक में हुआ था, सोना एक ऐसी सिंगर है, जो खुलकर अपनी बातों को सबके सामने रखती है, यही वजह है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक से भी पंगा ले चुकी हैं।

सलमान से पंगा
साल 2019 में जब सलमान खान ने अपनी फिल्म भारत की शूटिंग पूरी कर ली थी, तो उस समय उन्होने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर पर दी थी। वहीं सलमान का ट्वीट सोना मोहपात्रा के टाइमलाइन पर विज्ञापन के रुप में दिखाई दे रहा था, जिससे सोना ट्विटर पर काफी भड़क गई थी।

क्या लिखा
सिंगर ने एक ट्वीट कर लिखा, डियर ट्विटर मैं इस शख्स को फॉलो नहीं करती, आपसे अनुरोध है कि इनके ट्वीट का विज्ञापन मेरे टाइमलाइन पर ना करें। इतना ही नहीं इससे पहले 2018 में सोना ने अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद उनहें सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल से भी जज की कुर्सी से हाथ धोना पड़ा था।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
आपको बता दें कि सोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो आये दिन खुलकर अपनी बातें लोगों के सामने रखती है, इसके अलावा सोना इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं और आये दिन अपना अपडेट फैंस को देती रहती हैं, उन्हें इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, तो ट्विटर पर 1.62 लाख फॉलोवर्स हैं।

Read Also – शॉर्ट ड्रेस में बहन के घर पहुंची मलाइका अरोड़ा, अलग-अलग एंगल से तस्वीरें देख रहे लोग