akshara 4

अक्षरा हासन की कुछ निजी तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई थी, इन तस्वीरों में अक्षरा बेहद कम कपड़ों में सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं।

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं, 12 अक्टूबर 1991 को उनका जन्म चेन्नई में हुआ था, फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी अक्षरा असिस्टेंट डायरेक्टर का काम भी कर चुकी हैं। अमिताभ बच्चन की फिल्म शमिताभ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अक्षरा हासन साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, हालांकि उन्हें उम्मीद के मुताबिक अब तक सफलता नहीं मिला है, लेकिन विवादों से उनका गहरा नाता रहा है।

निजी तस्वीरें लीक
अक्षरा हासन की कुछ निजी तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई थी, इन तस्वीरों में अक्षरा बेहद कम कपड़ों में सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं, इस घटना ने उन्हें बहुत डरा दिया था, अक्षरा की प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के बाद उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड तनुज विरवानी सवालों के घेरे में आ गये थे।

धर्म परिवर्तन
खुद को नास्तिक बताने वाली अक्षरा हासन ने 2017 में अपना धर्म बदल लिया था, अक्षरा ने हिंदू धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपना लिया था, धर्म परिवर्तन को लेकर एक्ट्रेस का कहना था कि उन्होने खुद बौद्ध धर्म पर विश्वास करने के बाद ये कदम उठाया है।

असिस्टेंट डायरेक्टर
अक्षरा हासन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सहायक निर्देशक किया था, अक्षरा ने सहायक निर्देशक के करियर के दौरान फिल्मों के कई ऑफर ठुकरा दिये थे, वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ स्क्रीन राइटर भी हैं, वो चर्चित एक्ट्रेस सारिका की बेटी हैं।

Read Also – बड़ी खबर- IPL 2022 से पहले पंजाब किंग्स से अलग हो सकते हैं केएल राहुल