Friday, May 14, 2021

होते- होते रह गई थी सलमान खान से इस एक्ट्रेस की शादी, आज भी है बला की खूबसूरत

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

सलमान खान से अलग होने के बाद संगीता ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन को डेट करना शुरु किया, दोनों ने साल 1996 में शादी कर ली।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और कभी टॉप मॉडल में गिनी जाने वाली संगीता बिजलानी आज 45वां जन्मदिन मना रही हैं, 9 जुलाई 1965 को मुंबई में पैदा हुई संगीता आज भी बेहद खूबसूरत है। संगीता का रुझान शुरुआत से ही मॉडलिंग और ग्लैमर इंडस्ट्री की तरफ रहा है, उन्होने 16 साल की उम्र में ही मॉडलिंग करना शुरु कर दिया था, फिर फिल्म कातिल से उन्होने बॉलीवुड में डेब्यू किया।

मिस इंडिया
साल 1980 में संगीता बिजलानी ने मिस इंडिया का खिताब जीता था, संगीता के ग्लैमर को देखते हुए मॉडलिंग के उन दिनों में उन्हें बिजली के नाम से पुकारा जाता था। संगीता का लंबे समय तक बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ अफेयर चला, दोनों शादी के बेहद करीब थी, कार्ड भी छप चुके थे, लेकिन संगीता ने सलमान ने किसी और लड़की के साथ पकड़ लिया, जिसके बाद उन्होने रिश्ता तोड़ लिया।

अजहरुद्दीन से शादी
सलमान खान से अलग होने के बाद संगीता ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन को डेट करना शुरु किया, दोनों ने साल 1996 में शादी कर ली, लेकिन फिर 14 साल बाद यानी 2010 में दोनों का तलाक हो गया। अजहर से शादी के बाद संगीता ने इस्लाम कबूल लिया था, उन्होने अपना नाम आयशा रख लिया था।

सलमान से दोस्ती
संगीता बिजलानी पिछले काफी समय से सिंगल है, वो अपने ब्लॉग्स के जरिये फैंस से कनेक्ट करती हैं, वो आधुनिक दौर में रिलेशिनशिप्स, डेटिंग, सिंगल लाइफ पर ब्लॉग लिखती हैं, संगीता आखिरी बार साल 1996 में फिल्म निर्भय में नजर आई थी, इस फिल्म के बाद उन्होने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया, संगीता इन दिनों सलमान खान के पार्टीज में नजर आती हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img