Wednesday, May 12, 2021

डॉन के प्यार में पड़कर 5 साल जेल में बिताने पड़े, अब टीम इंडिया के क्रिकेटर को कर रही डेट!

गैंगस्टर अबू सलेम के प्यार में गिरफ्त मोनिका बेदी को फर्जी पासपोर्ट मामले में 5 साल जेल में भी गुजारने पड़े थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी आज 46 साल की हो गई है, मोनिका के फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिये जन्मदिन की बधाई तथा शुभकामनाएं दे रहे हैं, मोनिका की निजी जिंदगी काफी विवादों में रही है, उनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं, मोनिका अपने करियर के दौरान फिल्मों तथा एक्टिंग से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रही हैं।

विवादों से नाता
मोनिका अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ रिश्ते की वजह से विवादों में रह चुकी हैं, अबू ने ये दावा किया था कि वो मोनिका बेदी से शादी कर चुके हैं, हालांकि मोनिका ने इस बात से इंकार कर दिया था,  मोनिका ने बताया था कि अबू से उनकी जान-पहचान दुबई में एक शो में परफॉर्म करने को लेकर हुई थी, उन्हें नहीं पता कि वो अंडरवर्ल्ड से जुड़े थे।

फर्जी पासपोर्ट
गैंगस्टर अबू सलेम के प्यार में गिरफ्त मोनिका बेदी को फर्जी पासपोर्ट मामले में 5 साल जेल में भी गुजारने पड़े थे, साल 2007 में जब मोनिका सलाखों के पीछे अपनी सजा पूरी करके बाहर निकले, तो उन्हें कैमरों में कैद करने के लिये तमाम भीड़ इकट्ठी हो गई थी, इतना ही नहीं इस दौरान भगदड़ का माहौल भी बन गया था, जेल से बाहर आने के बाद मोनिका ने एक्टिंग की दुनिया में वापसी भी की, वो अब लैविश लाइफ जी रही हैं। इसके साथ ही मोनिका कुछ समय पहले फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई थी।

पूर्व क्रिकेटर से जुड़ा नाम
दरअसल मोनिका बेदी का नाम अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ जोड़ा जा रहा है, अजहर और नौरीन के बेटे असुद्दीन की शादी में मोनिका स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंची थी, हालांकि दोनों ने अभी तक इन खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी है, रिपोर्ट्स की मानें तो अजहर और मोनिका अब काफी वक्त साथ में बिता रहे हैं, दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड संजय निरुपम ने कराई थी।

Read Also – फिल्मों में फेल, लेकिन इंटरनेट पर सनसनी है ये एक्ट्रेस, तस्वीरें मचाती है धूम!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles