Monday, January 25, 2021

इस लड़की को लिफ्ट में देख फिदा हो गये था रामगोपाल वर्मा, दिलचस्प है एक्ट्रेस बनने की कहानी!

रामगोपाल वर्मा के ऑफर पर पहले तो अनिका ने एक्टिंग में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई, लेकिन बाद में जब रामगोपाल ने फिर से कांटेक्ट किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनिका सोटी आज 30वां जन्मदिन मना रही हैं, उनका जन्म आज ही के दिन 14 जनवरी साल 1991 को यूपी की राजधानी लखनऊ में हुआ था, वो रहने वाली तो यूपी की जरुर हैं, लेकिन वो अपना करियर तमिल तथा तेलुगू फिल्मों में बना चुकी हैं। अनिका ने साल 2013 में रिलीज रामगोपाल वर्मा की फिल्म सत्या-2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन इसके बाद वो बॉलीवुड छोड़कर साउथ फिल्मों में काम करने लगी।

साउथ फिल्मों में जलवा
साल 2014 से लेकर अब तक वो एक तेलुगू तथा 3 तमिल फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, इसके अलावा अभी उनकी झोली में दो और तमिल फिल्में हैं, जो इस साल रिलीज होने वाली हैं। आपको बता दें कि अनिका सोटी के जन्म के बाद से ही उनका परिवार चार सालों के लिये लखनऊ से हांगकांग चला गया था, फिर उनका परिवार हांगकांग से लौटने के बाद मुंबई शिफ्ट हो गया।

रामगोपाल वर्मा से मुलाकात
इसी दौरान अपने हाई स्कूल की पढाई पूरी करने के लिये मलेशिया जाने से पहले उनकी मुलाकात मुंबई में एक जगह लिफ्ट में फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा से हुई, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहली ही नजर में रामगोपाल अनिका पर फिदा हो गये, उन्हें अपनी फिल्म सत्या 2 के लिये ऑफर दे दिया।

एक्टिंग में दिलचस्पी
रामगोपाल वर्मा के ऑफर पर पहले तो अनिका ने एक्टिंग में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई, लेकिन बाद में जब रामगोपाल ने फिर से कांटेक्ट किया, तो वो फिल्म के लिये तैयार हो गई, हालांकि फिल्म सत्या 2 के बाद वो किसी भी हिंदी फिल्म में नजर नहीं आई, अनिका इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं, वो अपने फैंस के साथ इस प्लेटफॉर्म के जरिये हमेशा जुड़ी रहती हैं।

Read Also – कभी न्यूज एंकर थी ये एक्ट्रेस, अब राजनीति में उतरने का ऐलान!

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles