Minissha

एक मॉडलिंग प्रोजेक्ट पर काम करते समय मिनिषा लांबा फिल्म मेकर शूजित सरकार को इतनी पसंद आ गई , कि उन्होने साल 2015 में रिलीज अपनी फिल्म में एक्ट्रेस को मौका दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, दिल्ली की रहने वाली मिनिषा फिलहाल फिल्मों से दूर है, लेकिन इंटरनेट पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सनसनी मचा कर रखती हैं। दिल्ली में पली-बढी मिनिषा का आज 36वां जन्मदिन है, उन्होने डीयू के मिरांडा हाउस कॉलेज से पढाई की है, कॉलेज के दिनों में ही उन्होने मॉडलिंग की शुरुआत की थी, जिससे उनकी आगे की पूरी लाइफ अलग ही रास्ते पर चल पड़ी।

फिल्म में मौका
एक मॉडलिंग प्रोजेक्ट पर काम करते समय मिनिषा लांबा फिल्म मेकर शूजित सरकार को इतनी पसंद आ गई , कि उन्होने साल 2015 में रिलीज अपनी फिल्म में एक्ट्रेस को मौका दिया, यही उनकी डेब्यू फिल्म थी, हालांकि अपनी पहली फिल्म में उन्हें कुछ खास अटेंशन नहीं मिली।

रणबीर के साथ फिल्म
मिनिषा सुर्खियों में तब आई, जब उन्होने रणबीर कपूर के साथ फिल्म बचना ऐ हसीनों में काम किया। इसके बाद उन्होने कुछ टीवी शोज भी किया, चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा बनी, मिनिषा अचानक तब सुर्खियों में आई, जब उनके नाक और लिप्स के सर्जरी करवाने की बात सामने आई।

जमकर ट्रोल
सर्जरी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस का लुक काफी बदल गया था, इस वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया, मिनिषा आखिरी बार शो इंटरनेट वाला लव में नजर आई थी, जो अगस्त 2018 से लेकर मार्च 2019 तक प्रसारित हुआ था, वो अपने लव अफेयर्स की वजह से भी चर्चा में रही हैं।

Read Also – इस लड़की को लिफ्ट में देख फिदा हो गये था रामगोपाल वर्मा, दिलचस्प है एक्ट्रेस बनने की कहानी!