hansika1

हंसिका मोटवानी की बिकिनी वाली तस्वीर को अभी तक साढे चार लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं, उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर हंसिका मोटवानी एक बार फिर से चर्चा में है, दरअसल हंसिका ने बिकिनी में अपनी तस्वीर पोस्ट की है, साथ ही कैप्शन में लिखा है हर पल चमत्कार को देखते रहो, उनकी इस तस्वीर पर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने कमेंट किया है, तो यूजर्स भी एक्ट्रेस की तस्वीर देख उन पर अपना दिल हार बैठे हैं।

पोस्ट वायरल
हंसिका मोटवानी की बिकिनी वाली तस्वीर को अभी तक साढे चार लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं, उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 30 साल की हंसिका के करियर की बात करें, तो उन्होने साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक में काम किया है। उन्होने 2007 में हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म आपका सुरुर से अपने करियर की शुरुआत की थी।

नहाते हुए वीडियो वायरल
हंसिका मोटवानी तब जबरदस्त सुर्खियों में आई थी, जब एक लड़की का नग्न नहाते हुए वीडियो वायरल हुआ थी, इसमें लड़की को हंसिका बताया जा रहा था, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने इन बातों का खंडन किया था और कहा कि वो लड़की वो नहीं हैं, इसे गलत पहचाना गया है।

अच्छे रोल
दूसरी बार हंसिका तब सुर्खियों में आई, जब उन्होने खुलासा किया, कि वो अच्छे और बड़े रोल पाने के लिये बड़ी बड़ी होना चाहती थी, इसके लिये उन्होने ग्रोथ हार्मोंस ट्रीटमेंट किया था, ताकि बड़े और अहम रोल पाने में मदद मिल सके, दरअसल हंसिका ने छोटी उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया था।

Read Also – ब्लैक टॉप और व्हाइट स्कर्ट, यश के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई नुसरत जहां, तस्वीरें