shilpa hanshal

हंसल मेहता अपने पहले ट्वीट में लिखते हैं, यदि आप उनके साथ खड़े नहीं हो सकते हैं, तो कम से कम शिल्पा शेट्टी को अकेला तो छोड़ दें, कानून का फैसला आने दें।

पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना कर रही हैं, अब शिल्पा के सपोर्ट में फिल्म निर्देशक हंसल मेहता सामने आये हैं, हंसल ने शिल्पा को सपोर्ट करते हुए कई ट्वीट्स किये हैं, उन्होने लिखा, अगर आप शिल्पा का साथ नहीं दे सकते तो उन्हें अकेला छोड़ दीजिए, एक्ट्रेस ने हाल ही में विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स और आउटलेट्स के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दायर किया था।

हंसल ने किया सपोर्ट
हंसल मेहता अपने पहले ट्वीट में लिखते हैं, यदि आप उनके साथ खड़े नहीं हो सकते हैं, तो कम से कम शिल्पा शेट्टी को अकेला तो छोड़ दें, कानून का फैसला आने दें, उनकी प्राइवेसी और मर्यादा का सम्मान करें, ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि न्याय मिलने से पहले लोगों को दोषी ठहरा दिया जाता है।

सितारों पर निशाना
फिल्ममेकर ने अपने दूसरे ट्वीट में बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधते हुए लिखा, चुप रहना एक पैट्रर्न बन गया है, अच्छे समय में हर कोई एक-दूसरे के साथ पार्टी करता दिख जाता है, बुरे समय में सन्नाटा छाया रहता है, अलगाव होता है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि अंतिम सत्य क्या है, नुकसान पहले ही हो चुका है।

मीडिया को लेकर ट्वीट
मीडिया की रिपोर्टिंग को लेकर तंज कसते हुए उन्होने तीसरे ट्वीट में लिखा, बदनाम करने का ये एक पैटर्न हौ, कोई ऐसा व्यक्ति जो फिल्मों से जुड़ा है, तो सबसे सबसे उनकी निजी जिंदगी पर हमला करो, उसके बारे में पहले से राय बना लेना, चरित्र हनन, न्यूज को सिर्फ नेगेटिव गॉसिप से भरना, ये सब के लिये एक व्यक्ति की प्रतिष्ठा दांव पर लगी होती है।

Read Also – शर्लिन चोपड़ा का बड़ा दावा, संबंध बनाते हुए राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा के लिये कही थी ऐसी बात