शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए बताया कि उससे बात की थी, और वो ठीक नहीं है, जो कुछ भी हुआ है, उस पर विश्वास नहीं कर सकता।

टीवी के स्टार एक्टर और बिग बॉस-13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, उनका अचानक यूं चला जाना हर किसी को हैरान कर गया है, वहीं सिद्धार्थ के निधघन से उनकी प्रेमिका शहनाज गिल सदमे में है, और उनके पिता संतोख सिंह सुख ने उनका हाल बयां किया है।

ठीक नहीं है
शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए बताया कि उससे बात की थी, और वो ठीक नहीं है, जो कुछ भी हुआ है, उस पर विश्वास नहीं कर सकता, उन्होने कहा मैं अभी बात करने की स्थिति में नहीं हूं, जो कुछ भी हुआ, इस पर मुझे विश्वास नहीं हो रहा है, ये पूछे जाने पर कि क्या उन्होने शहनाज से बात की है, तो उन्होने कहा कि हां मैंने उससे बात की, वो ठीक नहीं है, मेरा बेटा शहबाज उसके साथ रहने के लिये मुंबई चला गया है, और मैं बाद में जाऊंगा।

बिग बॉस में आये नजर
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस ओटीटी में एक साथ नजर आये थे, उन्होने करण जौहर के साथ मंच साझा किया था, जो बिग बॉस ओटीटी को होस्ट कर रहे हैं, दोनों कलाकार सीजन 13 के दौरान बिग बॉस के घर में थे, जहां उनका रिश्ता खिल उठा था।

प्यार से सिजनाज
हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को आधिकारिक नहीं किया था, sidarth shehnaaz लेकिन सिद्धार्थ और शहनाज की मजबूत दोस्ती उनके फैंस के लिये पर्याप्त सबूत थी, जो उन्हें प्यार से सिडनाज कहते थे, लेकिन अब ये जोड़ी टूट चुकी है।

Read Also – सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से पहले क्या हुआ था, डॉक्टर ने किस चीज से मना किया था, जानिये सबकुछ