Friday, April 23, 2021

अगर मां बीच में ना आती, तो ये एक्ट्रेस होती गोविंदा की पत्नी, प्यार में पागल तोड़ चुके थे सगाई!

नीलम की दीवानगी में जब गोविंदा ने सुनीता (चर्चित निर्देशक आनंद सिंह की साली) से सगाई तोड़ी, तो उनकी मां निर्मला देवी बीच में आ गई।

नाइनटीज के स्टार एक्टर गोविंदा को उनके शानदार डांस मूव्स तथा बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिये आज भी याद किया जाता है, आज के इस लेख में हम आपको गोविंदा से जुड़ा एक चर्चित किस्सा बताने जा रहे हैं, दरअसल गोविंदा अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस रही नीलम से एकतरफा प्यार करते थे, गोविंदा नीलम के प्यार में इस कदर दीवाने थे, कि वो अपनी होने वाली पत्नी सुनीता से सगाई तक तोड़ चुके थे।

देखते ही दीवाने हो गये थे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोविंदा ने सबसे पहले नीलम को फिल्ममेकर प्राणलाल मेहता के ऑफिस में देखा था, बताते हैं कि इसके बाद ही गोविंदा एक्ट्रेस नीलम के दीवाने हो गये थे, खुद गोविंदा ने एक बार किसी इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था, कि वो नीलम के प्रति आकर्षित थे, अकसर फिल्मों के सेट्स पर नीलम को जोक्स सुनाया करते थे।

मां बीच में आ गई
हालांकि नीलम की दीवानगी में जब गोविंदा ने सुनीता (चर्चित निर्देशक आनंद सिंह की साली) से सगाई तोड़ी, तो उनकी मां निर्मला देवी बीच में आ गई, उन्होने बेटे को साफ हिदायत दी, कि शादी तो सुनीता से ही होगी, कहते हैं कि गोविंदा अपनी मां की कही कोई बात नहीं टालते थे, और यहां भी कुछ वैसा ही हुआ।

ना चाहते हुए शादी
गोविंदा ने ना चाहते हुए भी साल 1987 में सुनीता से शादी की थी, आपको बता दें कि गोविंदा और नीलम की पहली फिल्म साल 1986 में इल्जाम रिलीज हुई थी, इसके बाद इस जोड़ी ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी थी, लंबे समय तक ये जोड़ी दर्शकों की हॉट फेवरेट जोड़ी बनी रही।

Read Also – दीपिका पादुकोण को प्यार में मिला था धोखा, बोलीं- ‘रंगेहाथ पकड़ने के बाद भी दिया दूसरा मौका’

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles