govinda neelam

गोविंदा को नीलम से प्यार हो गया था, पहली नजर का और वो भी एकतरफा, एकतरफा इसलिये क्योंकि इस बारे में नीलम को तो कुछ पता ही नहीं था।

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और नीलम कोठारी ने हाल ही में सुपर डांसर चैप्टर-4 रिएलिटी शो के लिये शूट किया है, जिसका प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, शो में गोविंदा और नीलम ने अपने हिट गाने आपके आ जाने से… पर कमाल का डांस किया और उन सारी पुरानी यादों को एक बार फिर ताजा कर दिया, जो उनके रिश्ते से जुड़ी हुई थीं।

इल्जाम के सेट पर पहली नजर का प्यार
ये बात 1986 की है, तब गोविंदा फिल्मों में एंट्री पाने के लिये जद्दोजहद कर रहे थे, जबकि नीलम एक फिल्म कर चुकी थी, 1986 में फिल्म इल्जाम के लिये दोनों को एक साथ साइन किया गया, तभी दोनों ने पहली बार एक-दूसरे को देखा, गोविंदा नीलम की खूबसूरती पर फिदा थे, वो इस कदर मर मिटे थे, कि उन्होने उनकी जवानी फिल्म कई बार देखी, सिर्फ इसलिये ताकि अपने प्यार को बार-बार निहार सकें।

बैकग्राउंड का बड़ा फासला
गोविंदा को नीलम से प्यार हो गया था, पहली नजर का और वो भी एकतरफा, एकतरफा इसलिये क्योंकि इस बारे में नीलम को तो कुछ पता ही नहीं था, वो एक्ट्रेस को पत्नी बनाने के सपने देख रहे थे, लेकिन उन्हें ये भी मालूम था कि उनके और नीलम के बीच परवरिश और बैकग्राउंड का बहुत बड़ा फासला था, हालांकि कुछ ही समय में नीलम को एहसास हो गया कि गोविंदा उन्हें प्यार करते है, फिर स्टेटस से लेकर बैकग्राउंड तक के फर्क को किनारे रख दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे, हर मुलाकात के साथ गोविंदा का नीलम के लिये प्यार और आकर्षण भी बढता रहा।

हर मुलाकात में बढता गया प्यार
स्टारडस्ट को दिये इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था वो जितनी बार भी नीलम से मिलते उन्हें उतना ही और प्यार हो जाता, एक्टर ने कहा था नीलम एक ऐसी लड़की थी, जिस पर किसी का भी दिल आ जाए, और मेरा दिल उन पर आ गया था, इतना स्टारडम और शोहरत पाने के बावजूद वो साधारण सी थीं, मैं उनकी तारीफ करते नहीं थकता था, उनकी हर चीज, हर अदा से मुझे प्यार था।

शादी करना चाहते थे गोविंदा
अब तो गोविंदा नीलम से शादी के सपने देखने लगे, उन्हें वो अपने लिये एकदम परफेक्ट लगी, लेकिन कमिटमेंट और प्यार के बीच बुरी तरह फंस गये, जिसकी उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ी, इस बारे में गोविंदा ने स्टारडस्ट से कहा था हां मैं नीलम से शादी करना चाहता था, मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ गलत है, अगर आप किसी से प्यार करते हैं, और वो आपके प्यार को स्वीकार कर लेता है, तो कुछ गलत नहीं, वो नैचुरल है, आपके बस में नहीं है।

कमिटमेंट पड़ गया भारी
सुनीता गोविंदा के मामा की साली हैं, जिनसे एक्टर ने बाद में शादी कर ली, गोविंदा सुनीता से शादी नहीं करना चाहते थे, लेकिन मां की जिद के आगे उन्हें अपने प्यार की कुर्बानी देनी पड़ी, दोनों ने गुपचुप शादी कर ली थी, हालांकि कई सालों बाद दोनों ने अपनी शादी का ऐलान किया।

https://youtu.be/6Jk3J_AY9hw

Read Also – मलाइका अरोड़ा को स्पेशल फील कराने की कोशिश, अर्जुन कपूर ने कही ऐसी बात, हो रही नई चर्चा