shamita raj

राज कुंद्रा को सोमवार को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है, अभी राज पुलिस हिरासत में हैं, राज के अलावा इस मामले में और भी कई लोगों को गिरफ्तार कर उसने पूछताछ की जा रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें दिन ब दिन बढती ही जा रही है, जैसे-जैसे क्राइम ब्रांच का जांच आगे बढ रहा है, इस केस में परत दर परत चीजें बाहर आ रही है। इस केस में आरोपी गहना वशिष्ठ ने ये दावा किया है, कि राज कुंद्रा एक नया ऐप्प लांच करने की तैयारी कर रहे थे, इसके एक फिल्म में वो अपनी साली यानी शिल्पा की छोटी बहन शमिता शेट्टी को कास्ट करने वाले थे।

पुलिस हिरासत में हैं कुंद्रा
आपको बता दें कि राज कुंद्रा को सोमवार को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है, अभी राज पुलिस हिरासत में हैं, राज के अलावा इस मामले में और भी कई लोगों को गिरफ्तार कर उसने पूछताछ की जा रही है। मामले में सुनवाई कोर्ट में जारी है, एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि राज ने गिरफ्तारी से बचने के लिये पुलिसवालों को 25 लाख रुपये रिश्वत भी दी थी।

शमिता को लेकर फिल्म बनाने वाले थे राज
गहना वशिष्ठ ने नवभारत टाइम्स से बात करते हुए बताया कि गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले मैं राज कुंद्रा के ऑफिस गई थी, वहां मुझे पता चला कि वो बॉलीफेम नाम से एक ऐप्प लांच करने की तैयारी में थे, ऐप्प के लिये सबकुछ तैयार था, इसके जरिये रिएलिटी शो, चैट शो, म्यूजिक वीडियो, कॉमेडी शो और नॉर्मस फिल्में बनाने की योजना थी। हालांकि इसमें कुछ भी अश्लील करने की कोई योजना नहीं थी।

शमिता के साथ अच्छी ट्यूनिंग
मालूम हो कि शमिता शेट्टी शिल्पा की छोटी बहन है, राज कुंद्रा के साथ उनकी अच्छी ट्यूनिंग देखने को मिलती है, तीनों अकसर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं, हालांकि शमिता को उम्मीद के मुताबिक बॉलीवुड में सफलता नहीं मिली, उन्होने मोहब्बतें से डेब्यू किया था।

Read Also – जवाब दे गया शिल्पा शेट्टी का धैर्य, पति की गिरफ्तारी पर कही ऐसी बात