gehna

गहना वशिष्ठ ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें लिखा है कि इस तरह की तस्वीरें शूट करते समय हम करीब बीस लोग थे, मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ, ना तो मैंने ड्रिंक किया था।

पोर्न वीडियो केस में मनोरंजन जगत के कई लोग फंसे हैं, जिसमें गहना वशिष्ठ भी एक नाम है, गहना पर एडल्ट वीडियो रैकेट में शामिल होने का आरोप है, इस केस में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर भी गंभीर आरोप हैं, 19 जुलाई से वो पुलिस हिरासत में हैं, गहना इस बीच लगातार राज कुंद्रा को सपोर्ट कर रही है, उनका कहना है कि एडल्ट वीडियो जबरदस्ती शूट नहीं किये जाते, उन्होने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, साथ ही बताया है कि शूटिंग कैसे हुई।

मुझे पेमेंट भी मिला
गहना वशिष्ठ ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें लिखा है कि इस तरह की तस्वीरें शूट करते समय हम करीब बीस लोग थे, मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ, ना तो मैंने ड्रिंक किया था, ना ही सेट्स पर जूस लिया था, मैं पूरे होश में थी, मैं सेट्स पर ऑटो में गई और दूसरे ऑटो में सुरक्षित आई, मुझे मेरा पेमेंट भी मिला, सबसे जरुरी बात मैं 18 से ऊपर हूं, एक रेग्युलर ऑर्टिस्ट हूं।

दूसरों पर तंज
इसलिये प्लीज साल डेढ साल बाद मेरे प्रोड्यूसर्स पर 370, 376 और 354 धाराओं में आरोप मत लगवाइयेगा। गहना वशिष्ठ ने ये भी लिखा है कि अगर आपको मेरे पोस्ट्स से दिक्कत है, तो मुझे ब्लॉक कर सकते हैं, ये मेरी वॉल है, तो मुझे इस पर कुछ भी पोस्ट करने का हक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

गहना पर हैं गंभीर आरोप
पोर्न वीडियो केस में बीते मंगलवार को गहना की अग्रिम जमानत याचिका खारिज की जा चुकी हैं, गहना ने बीते महीने बॉम्बे हाइकोर्ट में अर्जी दी थी, गहना को 6 महीने पहले पोर्न वीडियो केस में गिरफ्तार किया जा चुका है, उन पर पोर्न वीडिया बनाकर वेबसाइट पर अपलोड करने और काम का लालच देकर मजबूर लड़कियों के पोर्न वीडियो शूट करने का आरोप है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

Read Also – पूरे कपड़े उतार कर लाइव आई गहना वशिष्ठ, वीडियो देख हर कोई हैरान