geeta kapoor

गीता कपूर ने ये भी बताया कि ये पहली बार नहीं है, जब उन्होने सिंदूर लगाया है, बल्कि हर सोमवार को वो पूजा के बाद सिंदूर लगाती है।

चर्चित डांस कोरियोग्राफर और सुपर डांसर चैप्टर-45 की जज गीता कपूर हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं, दरअसल गीता ने अपनी मांग में सिंदूर लगा रखा था, देखते ही देखते उनकी तस्वीरें वायरल हो गई, उनकी शादी को लेकर अफवाहें शुरु हो गई, लोगों ने कहना शुरु कर दिया कि गीता ने गुपचुप शादी कर ली है, अब खुद गीता कपूर ने शादी की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, उन्होने स्पष्ट कहा कि उनकी शादी की खबरें झूठी है, अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस रेखा को डेडीकेट करने के लिये उन्होने मांग में सिंदूर लगाया है।

मां को गुजरे 4 महीने
आजतक न्यूज चैनल से बात करते हुए गीता कपूर ने बताया कि उनकी मां को गुजरे अभी कुछ ही दिन हुए हैं, ऐसे में वो अभी शादी कैसे कर सकती है, उन्होने कहा कि शादी का इतना बड़ा फैसला मैं चुपचाप नहीं ले सकती, मेरी मां को गुजरे अभी सिर्फ 4 महीने ही हुए हैं, इसलिये सबको बता दूं कि शादी नहीं हुई है मेरी।

मेरी ओर से भेंट
गीता कपूर ने कहा, दरअसल सुपरडांसर चैप्टर 4 के अगले एपिसोड में हम बॉलीवुड क्वीन स्पेशल शूट कर रहे थे, तो मेरी आइडियल और फेवरेट रेखा जी को बस मेरी ओर से छोटी से भेंट है, वो सिंदूर लगाती हैं, इसलिये मैंने भी लगा लिया, अगर मेरी शादी होगी, तो मैं इसे बिल्कुल नहीं छिपाऊंगी, इतनी खुशी की बात जरुर शेयर करती।

पहली बार नहीं
गीता कपूर ने ये भी बताया कि ये पहली बार नहीं है, जब उन्होने सिंदूर लगाया है, बल्कि हर सोमवार को वो पूजा के बाद सिंदूर लगाती है, वहीं गीता कपूर की तस्वीरों की बात करें, तो उन्होने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो भारतीय ड्रेस में सजी थी, और बेहद खूबसूरत लग रही थी, तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होने लिखा, अब वो शूटिंग के लिये तैयार है। सिंदूर लगी तस्वीर देख फैंस असमंजस में पड़ गये, गीता से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछने लगे।

Read Also – कुत्ता घुमाने निकली मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें देख चकरा रहे लोगों के सिर