बॉलीवुड की 5 अभिनेत्रियां पानी की तरह पीती हैं शराब, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

0
120
vidya-sonam-amisha-drunk-party

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण जानने के लिए तीन-तीन एजेंसियां जांच में लगी हुई हैं. लेकिन इस बीच ड्रग्स को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं. हालांकि, ड्रग्स सेहत के लिए बहुत ही हानिकारक है लेकिन ऐसे कई लोग हैं जो इसका सेवन करते हैं. बड़ी-बड़ी पार्टियों में ये सब बहुत आसानी से देखा जा सकता है. फिर चाहे बात बॉलीवुड की क्यों ना हो. सितारों की पार्टियों में महफिल ही तभी जमती है जब सितारे नशे में झूमते हैं. लेकिन कई बात यही सितारे नशे की हालत में कैमरे में कैद हो जाते हैं और फिर इनकी जमकर किरकिरी होती है. ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में हम आपको बताएंगे जो शराब का सेवन पानी की तरह करती हैं.

पानी की तरह पीती हैं शराब

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)
अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर भी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें पार्टी करना खूब पसंद हैं और वह नशा भी करती हैं.sonam kapoor drink उनकी पार्टी की तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, उन्हें झूमना कितना पसंद है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)
करीना कपूर ख को कई बार अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करते हुए देखा गया है. करीना को ड्रिंक काफी पसंद है और उन्हें कई बार ड्रिंक करते हुए देखा भी गया है.kareena kapoor drunk खुद करीना कई बार मीडिया के सामने इस बात को कबूल कर चुकी हैं कि वह ड्रिंक करती हैं.

अमीषा पटेल (Amisha Patel)
ऐसा कहा जाता है बॉलीवुड हसीनाओं में सबसे ज्यादा शराब का सेवन अमीषआ पटेल करती हैं और उनका नाम ड्रिंक करने वालों में सबसे ऊपर लिया जाता है.amisha patel sexy hot अमीषा को कई बार नशे में झूमते हुए देखा जा चुका है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 
महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में शामिल हैं. आलिया ने अपनी नशे की आदत के बारे में खुद खुलासा किया थाalia bhatt drunk उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, किसी भी फंक्शन शराब पीना बहुत पसंद होता है.

विद्या बालन (Vidya Balan)
हॉट एंड बोल्ड अंदाज के लिए फेमस विद्या बालन एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं.vidya balan drunk लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि विद्या भी खुलकर शराब का सेवन करती हैं.

ये भी पढ़ेंः- रिया चक्रवर्ती से पहले ये अभिनेत्रियां जा चुकी हैं जेल, एक हीरोइन रंगे हाथ वेश्यावृति में हुई गिरफ्तार