सुशांत केस में कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज, एक्ट्रेस ने लिया बड़ा फैसला, उठाया ऐसा कदम

0
2789
sushant Rhea

सुशांत की खुदकुशी के बाद कुछ लोग सोशल मीडिया के जरिये रिया चक्रवर्ती पर भी सवाल उठा रहे हैं, उन्हें सुशांत की मौत के लिये जिम्मेदार बता रहे हैं।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद फिल्म इंडस्ट्री को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही है, लोग सोशल मीडिया पर सुशांत को न्याय दिलाने के लिये अभियान चला रहे हैं, इसके साथ ही वंशवाद को लेकर सेलेब्स पर भी निशाना साधा जा रहा है, नतीजा ये है कि कई बड़े सितारों ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है, सुशांत की मौत के 14 दिन बाद उनकी कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने भी बड़ा फैसला लिया है।

रिया पर सवाल
सुशांत की खुदकुशी के बाद कुछ लोग सोशल मीडिया के जरिये रिया चक्रवर्ती पर भी सवाल उठा रहे हैं, उन्हें सुशांत की मौत के लिये जिम्मेदार बता रहे हैं, इस वजह से रिया को ट्विटर पर कई बार ट्रोल किया जा चुका है, अब इन सब परेशानियों से निपटने के लिये रिया ने एक बड़ा फैसला लिया है।

कमेंट का विकल्प बंद
एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की सेटिंग को बदलते हुए उसमें कमेंट का ऑप्शन बंद कर दिया है, अब कोई भी उनकी पोस्ट पर कमेंट नहीं कर पाएगा, ना ही उनसे ऊलूल-जलूल सवाल पूछ पाएगा, सुशांत की मौत के बाद से ही रिया ने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी।

पुलिस कर चुकी है पूछताछ
सुशांत केस में पुलिस अब तक 26 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, रिया से भी पुलिस ने करीब 9 घंटे पूछताछ की थी, इस दौरान उन्होने कई हैरान करने वाली बातें बताई थी, Rhea Chakraborty1 रिया उसी फ्लैट में सुशांत के साथ लिव इन में रह रही थी, उन्होने बताया कि 6 जून की सुबह ही उन्होने फ्लैट छोड़ दिया था, क्योंकि सुशांत ने उन्हें जाने को कहा था, रिया ने पुलिस को ये भी बताया था कि उनका डिप्रेशन का इलाज चल रहा था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उन्होने दवा लेना बंद कर दिया था।

रिश्ते पर असर
पुलिस से रिया ने बताया था कि हमारा रिश्ता कुछ खास नहीं चल रहा था, सुशांत अपने ही मुद्दों में उलझे रहते थे, वो मेरे साथ कोई परेशानी साझा नहीं करते थे, जब भी उन्हें कोई परेशानी होती थी, वो खुद को अकेला रखने के लिये पुणे फॉर्म हाउस पर चले जाते थे, आपको बता दें कि सुशांत सुसाइड मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ भी बिहार में मुकदमा दर्ज किया गया है, उन पर आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया गया है।

View this post on Instagram

I really miss shooting ! Ok bye 😡 #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

Read Also – सुशांत के लिये अपना करियर तक कु्र्बान करने को तैयार थी अंकिता लोखंडे, करीबी दोस्त ने बताया अनसुनी बात